scorecardresearch
 

नोएडा: SIT के सामने पेश हुए SSP वैभव कृष्ण, दर्ज कराया बयान, पेश किए सबूत

आईपीएस अफसरों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर सनसनी मचा देने वाले गौतमबुद्ध नगर के पूर्व एसएसपी वैभव कृष्ण ने एसआईटी के सामने अपने बयान दर्ज कराए हैं.

पूर्व एसएसपी वैभव कृष्ण पूर्व एसएसपी वैभव कृष्ण

  • गौतमबुद्ध नगर के पूर्व SSP वैभव ने दर्ज कराए बयान
  • SIT के सामने वैभव कृष्ण ने रखे कई सबूत

उत्तर प्रदेश में 5 आईपीएस अफसरों पर भ्रष्टाचार का आरोप लगाकर सनसनी मचा देने वाले गौतमबुद्ध नगर के पूर्व एसएसपी वैभव कृष्ण ने एसआईटी के सामने अपने बयान दर्ज कराए हैं.

इस मामले में वैभव कृष्ण एसआईटी के डायरेक्टर हितेश चंद्र अवस्थी के सामने पेश हुए और तमाम सबूत भी पेश किए.

जानकारी के मुताबिक पूर्व एसएसपी वैभव कृष्ण ने जिन अधिकारियों पर आरोप लगाए थे उनके बारे में डिजिटल साक्ष्यों के साथ कथित पत्रकारों के स्टेटमेंट के बारे में भी बताया.

वैभव कृष्ण ने एसआईटी को बताया कि अगस्त में गिरफ्तार किए गए पत्रकारों के बयान और सबूतों के आधार पर ही उनकी गिरफ्तारी की गई थी. वैभव ने एसआईटी के सामने अपने आरोपों के सपोर्ट में तमाम डिजिटल सबूत भी पेश किए हैं.

वैभव ने एसआईटी के सामने अधिकारियों के बीच चल रहे ट्रांसफर-पोस्टिंग के खेल के बारे में भी विस्तार से बताया. इस बयान के बाद एसआईटी पांचों आरोपी आईपीएस अधिकारियों को भी पूछताछ के लिए बुलाएगी.

वैभव कृष्ण फिलहाल सरकारी पत्रों को सार्वजनिक करने और सर्विस नियमावली का उल्लंघन करने के आरोप में निलंबित चल रहे हैं.

वैभव कृष्ण का एक अश्लील वीडियो भी वायरल हुआ था जिसके बारे में उनका कहना था कि ये फर्जी है, लेकिन फॉरेंसिक जांच में उसे असली पाया गया था. इस मामले में भी आगे की जांच चल रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें