scorecardresearch
 

UP में बड़े स्तर पर IAS अफसरों का तबादला, आगरा, मथुरा समेत बदले गए 10 जिलों के डीएम, देखिए पूरी लिस्ट

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने बड़े स्तर पर आईएएस अधिकारियों का तबादला किया है. बाराबंकी, आगरा, मथुरा समेत 10 जिलों के डीएम बदले गए हैं जबकि कई अधिकारियों को नई जिम्मेदारी दी गई है. कुल 14 अफसरों का ट्रांसफर किया गया है.

X
यूपी में बड़े स्तर पर IAS अधिकारियों का तबादला
यूपी में बड़े स्तर पर IAS अधिकारियों का तबादला

उत्तर प्रदेश में योगी सरकार ने बड़े पैमाने पर आईएएस अफसरों का तबादला किया है. आगरा, बाराबंकी, मथुरा समेत 10 जिलों के डीएम को बदला गया है.

बाराबंकी के डीएम रहे डॉक्टर आदर्श सिंह को झांसी मंडल का प्रभारी आयुक्त नियुक्त किया गया है, वहीं गाजीपुर के जिलाधिकारी मंगला प्रसाद सिंह को अब हरदोई का नया डीएम बनाया गया है.

हरदोई के जिलाधिकारी अविनाश कुमार को बाराबंकी का नया डीएम बनाया गया है जबकि मथुरा के डीएम रहे नवनीत सिंह चहर को आगरा का नया जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है. बता दें कि कुल 14 अधिकारियों का ट्रांसफर किया गया है. 

पुलकित खरे को मथुरा का नया डीएम बनाया गया है जबकि प्रवीन लक्षकार को पीलीभीत का जिलाधिकारी नियुक्त किया गया है. आईएएस अधिकारी प्रेम रंजन सिंह को संत कबीर नगर का नया डीएम बनाया गया है.

लंबे समय से आगरा के डीएम रहे प्रभु नारायण सिंह का भी तबादला हुआ है और उन्हें अब राजस्व विभाग का प्रभारी सचिव और राहत आयुक्त का प्रभार दिया गया है.

यहां देखिए पूरी लिस्ट       

ट्रांसफर

वहीं गौरांग राठी को भदोही का नया डीएम बनाया गया जबकि इशा दुहन को चंदौली का नया जिलाधिकारी बनाया गया है.

रणवीर प्रसाद को नया आवास आयुक्त नियुक्त किया गया है. वहीं आवास आयुक्त रहे आईएएस अधिकारी अजय चौहान को अब लोक निर्माण विभाग का सचिव बनाया गया है.
 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें