scorecardresearch
 

UP: बाराबंकी में भीषण एक्सीडेंट, दो बाइक सवारों को पिकअप ने मारी टक्कर, पांच की मौत

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले में बड़ा सड़क हादसा हो गया है. यहां दो बाइक सवारों को एक पिकअप ने टक्कर मार दी. इससे दोनों बाइक पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. मामले की जांच की जा रही है.

X
हादसे में पांच की मौत. (Representational image)
हादसे में पांच की मौत. (Representational image)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • चार ने मौके पर ही दम तोड़ा
  • बिंदौरा गांव के पास की घटना

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में भीषण रोड एक्सीडेंट हो गया है. यहां एक पिकअप ने दो बाइकों में टक्कर मार दी. इससे बाइक पर सवार पांच लोगों की मौत हो गई. मृतकों में चार ने मौके पर ही दम तोड़ दिया. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए. ये घटना यूपी के बाराबंकी में एनएच 28 सी लखनऊ से गोंडा बहराइच राष्ट्रीय राजमार्ग पर हुई.

जानकारी के अनुसार, थाना मसौली के अंतर्गत बिंदौरा गांव के पास हुए सड़क हादसे मे पांच लोगों की मौत हो गई. घटना के बाद कोहराम मच गया. प्रत्यक्षदर्शियों के मुताबिक, मसौली थाना क्षेत्र में तेज रफ्तार दो बाइक आमने-सामने से टकरा गईं. इसी दौरान दूसरी तरफ से आ रही एक पिकअप ने दोनों बाइक सवारों को कुचल दिया.

एक बाइक पर सवार प्रशांत दुबे पुत्र लक्ष्मी निवासी लखपेड़ाबाग बाराबंकी और पंकज मिश्रा पुत्र विजय प्रकाश मिश्र निवासी काजी मऊ करनैलगंज गोंडा सवार थे. वहीं दूसरी बाइक पर किन्हौली निवासी 28 वर्षीय दीपक गौतम पुत्र मेवालाल, 23 वर्षीय अभिषेक गौतम पुत्र राजेश गौतम व 32 वर्षीय शिवकरण गौतम पुत्र माता प्रसाद सवार थे. हादसे में इन सभी की मौत हो गई.

पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि घटना में 5 लोगों की मौत हुई है. बस को ओवरटेक करने के चक्कर में पिकअप ने इन बाइक सवारों को रौंद दिया है. सभी का पंचनामा भरकर शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए गए हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें