scorecardresearch
 

मुजफ्फरनगर: हिंदू संगठनों की अपील -'मुस्लिमों के ब्यूटी पार्लर और मेहंदी सेंटरों पर नहीं जाएं महिलाएं'

मुजफ्फरनगर में करवा चौथ को लेकर अलग ही माहौल है. यहां मुस्लिम महिला-पुरुषों के पार्लर और मेहंदी सेंटरों पर जाने से हिंदू महिलाओं को रोका जा रहा है. हिंदू संगठन बाजार में घूम-घूम कर मेहंदी लगाने वालों की आईडी चेक कर रहे हैं. उन्होंने हिंदू महिलाओं की सुविधा के लिए शहर भर में 13 मेहंदी सेंटर भी खोले हैं.

X
मेहंदी लगाने वालों की आईडी चैक करते हिंदू संगठन.
मेहंदी लगाने वालों की आईडी चैक करते हिंदू संगठन.

मुजफ्फरनगर में मुस्लिमों द्वारा संचालित ब्यूटी पार्लर और मेहंदी सेंटर चलाने वालों को विरोध हो रहा है. हिंदू संगठनों ने हिंदू महिलाओं से कहा है कि करवाचौथ पर मुस्लिमों के पार्लर और मेहंदी सेंटर नहीं जाएं. जो हिंदू पार्लर और मेहंदी सेंटर चला रहे हैं, उनसे सेवाएं लें. मुजफ्फरनगर के विधायक ने भी ऐसी ही अपील महिलाओं से की है. उन्होंने इसे लव जिहाद से भी जोड़ा है.

मुजफ्फरनगर में करवाचौथ को लेकर अलग ही माहौल है. यहां मुस्लिम महिला-पुरुषों के पार्लर और मेहंदी सेंटरों पर जाने से हिंदू महिलाओं को रोका जा रहा है. हिंदू संगठन बाजार में घूम-घूम कर मेहंदी लगाने वालों की आईडी चेक कर रहे हैं. उन्होंने हिंदू महिलाओं की सुविधा के लिए शहरभर में 13 मेहंदी सेंटर भी खोले हैं. महिलाओं से अपील की है कि वे यहीं आकर मेहंदी लगवाएं किसी मुस्लिम के पास नहीं जाएं. 

विधायक विक्रम सैनी ने भी की अपील 

मुजफ्फरनगर की खतौली विधान सभा सीट बीजेपी विधायक विक्रम सैनी ने हिंदू महिलाओं से अपील की है. उन्होंने कहा है कि जो भी महिलाएं ब्यूटी पार्लर पर जा रही हैं, वे हिंदू संचालित पार्लर पर ही जाएं. उन्हीं से मेहंदी लगवाएं. उन्होंने यह भी कहा कि वैसे तो बहन-बेटियों को मेहंदी घर पर ही लगा लेनी चाहिए. उन्होंने यह भी कहा कि यदि हमारी किसी बहन-बेटी के साथ कोई गलत हरकत होती है, तो सही नहीं होगा.

लव जिहाद से जोड़ा कनेक्शन

विधायक ने कहा कि मुस्लिमों द्वारा संचालित पालर्र लव जिहाद के लिए बनाए गए हैं. यहां यही होता है, कोई काम नहीं होता. साथ ही उन्होंने कहा है कि जहां तक हिंदू-मुस्लिम एकता की बात है, तो यह लोग हमारे त्योहार मनाएं. होली पर गुलाल लगवाएं, दिवाली पर दीपक जलाएं. ऐसा नहीं होगा कि हम खीर खाएं, लेकिन ये गुलाल भी नहीं लगवाएं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें