scorecardresearch
 

MBBS सेकेंड ईयर छात्रा का हॉस्टल में पंखे से लटका मिला शव, पुलिस ने दरवाजा तोड़कर निकाला

उत्तर प्रदेश के हापुड़ जिले में एमबीबीएस सेकेंड ईयर की छात्रा का शव हॉस्टल में पंखे से लटका मिला है. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दरवाजा तोड़कर शव उतारा. पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. बताया जा रहा है कि छात्रा कानपुर की रहने वाली थी. उसकी रूममेट बाहर गई हुई थी. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
मामले की जांच करने पहुंची पुलिस.
मामले की जांच करने पहुंची पुलिस.

हापुड़ के पिलखुवा क्षेत्र में जीएस मेडिकल कॉलेज की MBBS सेकेंड ईयर की छात्रा का शव हॉस्टल में लटका मिला है. इस मामले की सूचना के बाद पुलिस के आला अधिकारी और फोरेंसिक टीम मौके पर पहुंची और घटना का निरीक्षण किया. पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

जानकारी के अनुसार, हापुड़ के पिलखुवा क्षेत्र के जीएस मेडिकल कॉलेज के हॉस्टल में शनिवार सुबह एमबीबीएस सेकेंड ईयर की छात्रा का शव कमरे में पंखे से लटका मिला. कमरा अंदर से बंद था. छात्रा की पहचान कानपुर निवासी शैलजा सिंघल के रूप में हुई है.

MBBS सेकेंड ईयर छात्रा का हॉस्टल में पंखे से लटका मिला शव

शैलजा सिंघल पिलखुवा के जीएस मेडिकल कॉलेज में MBBS द्वितीय वर्ष की छात्रा थी. वह कॉलेज के ही हॉस्टल में रह रही थी. बताया जा रहा है कि शैलजा की रूममेट किसी काम से बाहर गई थी. जब वह लौटी, तो कमरा अंदर से बंद था. उसने दरवाजा काफी देर तक खटखटाया, लेकिन दरवाजा नहीं खुला.

खिड़की से झांककर देखा तो पंखे से लटक रहा था शव

इसके बाद उसने कॉलेज और छात्रावास के अधिकारियों को जानकारी दी. इस पर कॉलेज स्टाफ मौके पर पहुंचा और कमरे की खिड़की से झांककर देखा तो छात्रा का शव पंखे से लटका हुआ था.

इसके बाद मामले की जानकारी पुलिस को दी गई. सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची और दरवाजा तोड़कर शव को निकाला गया. पुलिस ने छात्रा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है. मामले की जांच की जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें