scorecardresearch
 

रेलवे फाटक से टकरा गई स्कूल बस... बाल-बाल बची 40 मासूमों की जान, Video

ग्रेटर नोएडा में रेलवे ट्रैक से गुजर रही बस ड्राइवर की लापरवाही की वजह से रेलवे फाटक से टकरा गई. गनीमत रहा कि दूसरी ओर का फाटक जल्दी से खोल दिया गया, जिस कारण ट्रेन आने से पहले ही बस रेलवे ट्रैक को पार कर गयी. जिस वजह से एक बड़ा हादसा टल गया. इस दौरान बस में करीब 40 मासूम बच्चे सवार थे.

X
रेलवे फाटक से टकराई स्कूल बस
रेलवे फाटक से टकराई स्कूल बस

ग्रेटर नोएडा में रेलवे ट्रैक पर एक बड़ा हादसा टल गया. रेलवे ट्रैक से गुजर रही बस ड्राइवर की लापरवाही की वजह से रेलवे फाटक से टकरा गई. गनीमत रहा कि दूसरी ओर का फाटक जल्दी से खोल दिया गया, जिस कारण ट्रेन आने से पहले ही बस रेलवे ट्रैक को पार कर गयी, जिस वजह से एक बड़ा हादसा टल गया इस दौरान बस में करीब 40 मासूम बच्चे सवार थे.

एमसी गोपीचंद स्कूल के बस में 40 बच्चे सवार होकर सोमवार सुबह स्कूल जा रहे थे. स्कूल के समय में देरी होने की वजह से ड्राइवर आया राम ने बस स्पीड में चलानी शुरू कर दी. इसी दौरान जब वह ग्रेटर नोएडा के मारीपत रेलवे स्टेशन फाटक के पास पहुंचा, तब रेलवे का फाटक बंद हो रहा था लेकिन ड्राइवर ने स्पीड बढ़ा दी.

नतीजा यह हुआ कि बस फाटक से टकराते हुए रेलवे ट्रैक पर जा रुका. इस दौरान फाटक पर मौजूद रेलवे कर्मचारियों ने बस ड्राइवर को रोकने का इशारा भी किया था लेकिन बस ड्राइवर रुका नहीं. वहीं दूसरी तरफ का फाटक बंद होने के कारण बस बीच रेलवे ट्रैक पर फंस गई, हालांकि ट्रेन आने से पहले रेलवे कर्मचारियों ने दूसरी तरफ का फाटक खोल दिया.

देखिए Video-

इस वजह से बस समय रहते ट्रैक पार गया और एक बड़ा हादसा टल गया. इस दौरान पूरी घटना रेलवे फाटक के पास लगे सीसीटीवी में कैद हो गयी. जब हमने बादलपुर थाना प्रभारी से इस घटना के ऊपर बात की तो उन्होंने बताया कि मामला संज्ञान में है, घटना सोमवार सुबह की है हालांकि अब तक किसी के भी द्वारा शिकायत नहीं दी गई है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें