scorecardresearch
 

बॉयफ्रेंड के घर पहुंची युवती, शादी से इनकार पर उठाया खौफनाक कदम

कौशांबी में एक प्रेमिका ने प्रेमी द्वारा शादी से इनकार करने पर जहर खा लिया. उसकी हालत बिगड़ती देखकर प्रेमी के होश उड़ गए. आनन-फानन सभी उसको जिला अस्पताल ले गए, जहां से उसको प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया गया. युवती का इलाज चल रहा है. उधर, प्रेमिका के इस कदम से प्रेमी के होश उड़े हुए हैं.

X
युवती ने शादी से इनकार पर किया आत्महत्या का प्रयास
युवती ने शादी से इनकार पर किया आत्महत्या का प्रयास

यूपी के कौशांबी जिले में उस समय हड़कंप मच गया जब एक एक युवती अपने प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी की जिद करने लगी. न सुनते ही उसने जहर खा लिया. युवती की हालत बिगड़ती देख पड़ोसियों के कहने पर परिजन उसे जिला अस्पताल ले गए. हालात गंभीर देखते हुए उसे प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया गया.  

दो साल से चल रही प्रेम-कहानी

कोखराज थाना क्षेत्र के एक गांव की रहने वाली युवती का प्रेम प्रसंग सैनी कोतवाली क्षेत्र के चतुरीपुर गांव के युवक से चल रहा था. दोनों करीब दो साल से एक-दूसरे को चाहते हैं. 

बंदिशें तोड़ प्रेमी के घर पहुंची युवती

इसी बीच इस प्रेम कहानी की भनक युवक और युवती के परिजनों को लग गई. इसके बाद दोनों पर बंदिशें लगनी शुरू हो गईं. गुरुवार दोपहर करीब चार बजे युवती प्रेमी के घर पहुंच गई और शादी करने के लिए कहा लेकिन उसने इनकार कर दिया.

हालत देखते ही प्रेमी के होश उड़े

इनकार से आहत हुई युवती ने जहर निगल लिया. देखते ही देखते उसकी हालत बिगड़ने लगी. ये सब देखकर उसके प्रेमी के होश उड़ गए. इसी बीच आसपास के लोग भी आ गए.

एसआरएन अस्पताल में चल रहा इलाज

आनन फानन सभी युवती को इलाज के लिए जिला अस्पताल ले गए. यहां चिकित्सकों ने उसको प्रयागराज के एसआरएन अस्पताल रेफर कर दिया गया. उसका इलाज चल रहा है. 

शिकायत मिलने पर कार्रवाई होगी

उधर, इस पूरे प्रकरण को लेकर एसपी बृजेश कुमार श्रीवास्तव का कहना है कि अभी किसी पक्ष से तहरीर नहीं मिली है. शिकायत दर्ज कराए जाने पर उचित कार्रवाई की जाएगी. युवती से पूछताछ करने के लिए पुलिस को भेजा गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें