scorecardresearch
 

LIVE: जुमे की नमाज को लेकर अलर्ट पर UP, हर जिले में पुलिस का फ्लैग मार्च

यूपी में आज फिर पुलिस की परीक्षा है. जुमे की नमाज है और सब शांति से निपटे इसके लिए पुलिस सड़क पर है. लखनऊ, कानपुर, प्रयागराज, मथुरा, देवबंद, वाराणसी समेत यूपी के सभी जिलों में पुलिस ने सुबह-सुबह फ्लैग मार्च किया.

X
प्रयागराज में पुलिस का फ्लैग मार्च प्रयागराज में पुलिस का फ्लैग मार्च
स्टोरी हाइलाइट्स
  • जुमे की नमाज को लेकर पुलिस की तैयारी
  • चप्पे-चप्पे पर सुरक्षा, लोगों से शांति की अपील

आज शुक्रवार की नमाज को देखते हुए एक बार फिर उत्तर प्रदेश में पुलिस और प्रशासन पूरी तरह चाकचौबंद है. तमाम संवेदनशील शहरों में अहम जगहों और धर्मस्थलों के आसपास पुलिस ने फ्लैग मार्च किया और लोगों को सुरक्षा इंतजामों को लेकर आश्वस्त किया. जुमे की नमाज है और सब शांति से निपटे इसके लिए पुलिस सड़क पर है.

Friday Namaz Live Update- 

9:50 AM: जुमे की नमाज को लेकर एहतियात के तौर पर संवेदनशील जिलों को अतिरिक्त पुलिस फोर्स दिया गया है. कानपुर, प्रयागराज, लखनऊ, सहारनपुर, मुरादाबाद, संभल, बरेली, गोरखपुर, वाराणसी, आगरा, हाथरस, फिरोजाबाद, अलीगढ़ समेत 24 जिले अति संवेदनशील घोषित किए गए हैं. सभी जिलों में सेक्टर सिक्योरिटी प्लान के तहत सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

9:30 AM: मथुरा में बड़ी तादाद में पुलिस बल ने श्री कृष्ण जन्म स्थान व शाही ईदगाह मस्जिद की ओर जाने वाले तमाम रास्तों पर फ्लैग मार्च किया. जुमे की नमाज को देखते हुए मथुरा में कड़े सुरक्षा प्रबंध किए गए हैं. संवेदशनशील शहरों में शुमार देवबंद में पुलिस अलर्ट पर है. देवबंद एसडीएम और सीओ अगुआई कर रहे है और पीछे हैं भारी तादाद में पुलिस बल.

9:00 AM: दारुल उलूम चौक के आसपास के तमाम इलाकों में पुलिस ने फ्लैग मार्च किया. देवबंद की रशीदिया मस्जिद में हर जुमे को हजारों नमाजी आते हैं, लिहाज पुलिस अलर्ट मोड पर है. वीडियोग्राफी का इंतजाम है और ड्रोन कैमरे से हर शख्स पर नजर रखी जा रही है. नोएडा में भी पुलिस ने फ्लैग मार्च करके सुरक्षा इंतजाम पुख्ता होने को लेकर भरोसा जगाया.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें