scorecardresearch
 

फ्री में पेट्रोल ना डालने पर दबंग ने कर्मचारी पर चढ़ाई कार, काटना पड़ा पैर

गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे एम्स रेफर कर दिया गया. बुरी तरह कुचलने के कारण डॉक्टरों को कर्मचारी का दाहिना पैर काटना पड़ा.

प्रतीकात्मक तस्वीर प्रतीकात्मक तस्वीर

  • बुरी तरह कुचलने के कारण डॉक्टरों ने काटा दाहिना पैर
  • आरोपी मौके से फरार, पुलिस कर रही आरोपी की तलाश

गाजियाबाद में एक दबंग युवक की दबंगई एक पेट्रोल कर्मचारी के लिए जीवन भर के दुख की वजह बन गई.  कविनगर थाना इलाके के महरौली स्थित एक पेट्रोल पंप पर पेट्रोल कर्मचारी के मुफ्त में तेल डालने से इनकार करने पर दबंग ने पेट्रोल पंप के कर्मचारी पर कार चढ़ा दी. घटना को अंजाम देकर आरोपी मौके से फरार हो गया.

डॉक्टरों ने काटा पैर

गंभीर रूप से घायल कर्मचारी को पेट्रोल पंप के कर्मचारियों ने स्थानीय अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से उसे एम्स रेफर कर दिया गया. बुरी तरह कुचलने के कारण डॉक्टरों को कर्मचारी का दाहिना पैर काटना पड़ा. वहीं पंप के मैनेजर की शिकायत पर पुलिस ने हत्या की कोशिश का मुकदमा दर्ज कर आरोपी की तलाश शुरू कर दी है.

क्या है पूरा मामला?

महागुनपुरम स्थित रुक्मणी पेट्रोल पंप पर कर्मचारी संजय शर्मा गाड़ियों में पेट्रोल/डीजल भरने का काम करता है. पुलिस के मुताबिक बीती 11 तारीख की शाम को महरौली निवासी अंकित नाम का एक दबंग युवक अपनी सफेद रंग की सफारी गाड़ी लेकर उक्त पंप पर पेट्रोल भरवाने पहुंचा. पंप पर मौजूद अन्य कर्मचारियों के मुताबिक अंकित ने पहले भी पेट्रोल भरवाने के बाद भी भुगतान नहीं किया था.

ऐसे में पीड़ित संजय ने अंकित से पहले के बकाया भुगतान करने को कहा. रुपये न देने पर पीड़ित संजय ने पेट्रोल भरने में असमर्थता जताई. इस बात पर आरोपी अंकित आगबबूला हो गया और संजय पर अपनी सफारी गाड़ी चढ़ा दी. कार की चपेट में आने से पेट्रोल पंप कर्मी संजय का पैर बुरी तरह कुचल गया और उसे गंभीर चोटें आईं.

आरोपी फरार

घटना को अंजाम देते ही आरोपी फरार हो गया. इस घटना के बाद मौके पर मौजूद साथी कर्मचारियों और पेट्रोल पंप स्टाफ ने गंभीर रूप से घायल संजय को नजदीक के कोलंबिया एशिया अस्पताल भर्ती कराया. जहां से डॉक्टरों ने उसे दिल्ली के एम्स अस्पताल रेफर कर दिया. जहां बुरी तरह कुचलने पर डॉक्टरों को संजय का एक पैर काटना पड़ा.

वहीं डीएसपी आतिश कुमार ने बताया कि अंकित के खिलाफ धारा 307 के तहत एफआईआर दर्ज की गई है. आरोपी अंकित के खिलाफ गैर इरादतन हत्या के मामले में मुकदमा दर्ज करके कार्रवाई की जा रही है और जल्द ही उसको गिरफ्तार किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें