scorecardresearch
 

Noida : खड़ी बस में लगी आग का देखें Video, दमकल ने कड़ी मशक्कत के बाद पाया काबू

नोएडा के सेक्टर 88 के पास खड़ी बस आग का गोला बन गई. धूं-धूं जलती बस के कारण इलाके में अफरा-तफरी मच गई. जानकारी मिलने पर पुलिस के साथ फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची. फायर टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद बस में लगी आग पर काबू पाया. गनीमत रही कि बस में जब आग लगी, उस दौरान वह खाली थी.

X
नोएडा के सेक्टर 88 में खड़ी बस बनी आग का गोला.
नोएडा के सेक्टर 88 में खड़ी बस बनी आग का गोला.

यूपी के नोएडा (Noida) में उस वक्त हंगामा मच गया, जब सेक्टर 88 के पास खड़ी बस आग का गोला बन गई. धूं-धूं जलती बस के कारण इलाके में अफरा-तफरी मच गई. जानकारी मिलने पर पुलिस के साथ फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची.

फायर टीम ने कड़ी मशक्कत के बाद बस में लगी आग पर काबू पाया. गनीमत रही की घटना के दौरान बस खाली थी, नहीं तो बहुत बड़ा हादसा हो सकता था.

जानकारी के मुताबिक, बुधवार दोपहर करीब 12 बजे नोएडा थाना फेस 2 क्षेत्र के अंतर्गत सेक्टर 88 के पास सड़क एक बस में अचानक आग लग गई. होजरी काम्प्लेक्स के पास बस खड़ी में आग की लपटें उठने लगीं.

बस में लगी आग के कारण तेजी से काला धुआं निलता देख लोगों की नजर बस पर गई. तुरंत ही आग की सूचना पुलिस और फायर बिग्रेड को दी गई. मौके पर पहुंची फायर टीम ने काफी देर के बाद आग पर काबू पाया.

देखें वीडियो...

आग लगने के कारणों का पता नहीं

जलकर खाक हो चुकी बस में किस वजह से आग लगी, इसका पता नहीं चल सका है. सीएफओ प्रदीप कुमार का कहना है कि साढ़े बारह बजे बस में आग लगने की सूचना मिली थी. घटना के समय बस में कोई मौजूद नही था. फिलहाल आग पर पूरी तरह काबू पाया लिया है. आग लगने का कारण का पता लगाया जा रहा है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें