scorecardresearch
 

7 बच्चों का पिता कर रहा था पांचवें निकाह की तैयारी, मौके पर पहुंचकर बेटे-बेटियों ने कर दी पिटाई

यूपी के सीतापुर में एक शख्स पांचवें निकाह की तैयारी कर रहा था लेकिन तभी इसकी भनक उसके 7 बेटे-बेटियों और पत्नी को हो गई. महिला अपने बच्चों संग कार्यक्रम स्थल पर पहुंच गई और जमकर हंगामा किया. इस दौरान बच्चों ने अपने ही पिता की पिटाई भी कर दी.

X
सीतापुर में बच्चों ने कर दी पिता की पिटाई
सीतापुर में बच्चों ने कर दी पिता की पिटाई

उत्तर प्रदेश के सीतापुर में 7 बच्चों का पिता पांचवें निकाह की तैयारी कर रहा था लेकिन उसी दौरान उसके सभी बच्चे मौके पर पहुंच गए और जमकर हंगामा किया. चोरी छुपे निकाह कर रहे शख्स के सभी बच्चों ने मौके पर ही अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी.

पिता और बच्चों के हंगामे के बीच शादी के लिए आयी पांचवीं दुल्हन मौक़ा देखते ही फरार हो गयी. पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों पक्षों को थाने ले जाकर पूछताछ शुरू कर दी है.

पुलिस का कहना है कि यदि कोई शिकायत आती है तो केस दर्ज कर कार्रवाई की जाएगी. फिलहाल दोनों पक्षों के बीच पुलिस बातचीत करवा रही है.

यह मामला देहात कोतवाली के सरदार कॉलोनी इलाके का है. 45  साल का शफी अहमद अपनी पांचवीं शादी का सपना संजोकर निकाह की तैयारी में मशगूल था.

जानकारी के मुताबिक बीती रात शफी अहमद चोरी छिपे निकाह करने जा रहा था लेकिन उसी दौरान उनके सातों बच्चों को इसकी भनक लग गयी और वो सभी मां के साथ मौके पर पहुंच गये और जमकर हंगामा किया. 

जिस लड़की से निकाह होना था उस पक्ष के लोगों ने पत्नी और बच्चों का जब विरोध किया तो दोनों में मारपीट शुरू हो गयी जिसके बाद पुलिस ने मौके पर पहुंचकर दोनों को शांत कराया.

आरोपी के बच्चों का कहना है कि पिता ने पहली शादी वाली महिला को तलाक दे दिया था और दूसरी शादी जिससे की वो मेरी मां है. हम सभी 7 भाई-बहन हैं. 

बच्चों का आरोप है कि इसके बाद पिता ने तीसरी और चौथी शादी सब से छुपाकर कर ली. उनका आरोप है कि पिता पिछले कुछ महीनों से उन्हें घर का खर्च भी नहीं दे रहे थे और आज पांचवीं शादी करने जा रहे थे.

आरोपी के बच्चों ने कहा, इसकी सूचना जब हम लोगों को हुई तो हम सब लड़की के घर चले गए जिसके बाद हम लोगों ने इस निकाह का विरोध किया, इसके बाद लड़की के परिवार वालों ने हम सभी से मारपीट की.

बच्चों की सूचना पर मौके पर पहुंची इलाके की कोतवाली देहात पुलिस ने दोनों पक्षों को बातचीत के लिए थाने पर बुलाया है.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें