scorecardresearch
 

UP: डिप्टी सीएम मौर्य ने कहा- बंद होंगे गैर कानूनी बूचड़खाने, दुरुस्त होगी कानून व्यवस्था

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ करना और समाजवादी पार्टी की सरकार के समय से चल रहे गैर कानूनी बूचड़खाने तो बंद होंगे ही और सरकार से मान्यता प्राप्त कैसे बंद किया जाए इस पर विचार किया जा रहा है.

केशव प्रसाद मौर्य केशव प्रसाद मौर्य

उत्तर प्रदेश की नई सरकार एक्शन में आ चुकी है. पहले दिन मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने अफसरों से मुलाकात कर अपनी सरकार की प्राथमिकताएं स्पष्ट कर दीं. यूपी की योगी सरकार का आगे क्या एजेंडा रहेगा और क्या प्राथमिकताएं क्या होंगी? इस पर डिप्टी सीएम केशव प्रसाद मौर्य ने 'आज तक' से खास बातचीत की.

केशव प्रसाद मौर्य ने कहा कि किसानों का कर्ज माफ करना और समाजवादी पार्टी की सरकार के समय से चल रहे गैर कानूनी बूचड़खाने तो बंद होंगे ही और सरकार से मान्यता प्राप्त कैसे बंद किया जाए इस पर विचार किया जा रहा है. हमने अपने संकल्प पत्र में जो बाते कही हैं, उसको पूरा करने के लिए हम प्रतिबद्ध हैं.

उप मुख्यमंत्री ने कहा कि यूपी में कानून व्यवस्था को ठीक करना हमारी पहली प्राथमिकता है. जल्दी ही आपको इसमें सुधार देखने को मिलेगा. हमारी सरकार में अपराधी को अपराधी की नजर से देखा जाएगा, चाहे वो कोई भी क्यूं ना हो. पिछली सरकार के खिलाफ हमने जो करप्शन के आरोप अपने संकल्प पत्र में लगाए हैं, उनकी जांच करने के लिए जल्दी ही कमेटी का गठन किया जाएगा.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें