scorecardresearch
 

UP: गौतमबुद्ध नगर में मिले कोरोना के 2 नए केस, 2 मरीज अस्पताल से डिस्चार्ज

शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर से एक अच्छी खबर सामने आई. बताया जा रहा है कि शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित दो व्यक्तियों के ठीक होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है.

भारत में भी तेजी से फैल रहा है कोरोना वायरस (फाइल फोटो: PTI) भारत में भी तेजी से फैल रहा है कोरोना वायरस (फाइल फोटो: PTI)

  • शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर में सामने आए कोरोना के 2 नए केस
  • शुक्रवार को अस्पताल में भर्ती दो मरीज ठीक होकर घर गए वापस

कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए देश में 21 दिनों का लॉकडाउन जारी है जो 14 अप्रैल को खत्म होगा. राज्य सरकारें भी इसके साथ ही साथ तमाम कोशिशें कर रही हैं लेकिन फिर भी कोरोना वायरस का कहर थमने का नाम नहीं ले रहा है. शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर से कोरोना वायरस के दो संक्रमित व्यक्ति और सामने आए हैं.

बताया जा रहा है कि कोरोना के ये दोनों संक्रमित सेक्टर- 93 की एक सोसायटी के रहने वाले हैं. सूचना मिलने के बाद संबंधित सोसायटी को प्रोटोकॉल के अनुसार 5 अप्रैल की शाम 5:00 बजे तक के लिए अस्थायी रूप से सील कर दिया गया है.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

जानकारी के मुताबिक नोएडा के सेक्टर- 93 में दो व्यक्ति कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए तो उप जिला मजिस्ट्रेट दादरी राजीव राय ने अपने अधिकारों का प्रयोग करते हुए संबंधित हाउसिंग सोसायटी को 5 अप्रैल शाम 5:00 बजे तक अस्थायी रूप से सील कर दिया गया है. यह इसलिए किया गया है ताकि प्रोटोकॉल के अनुसार संबंधित सोसायटी को सैनिटाइजेशन एवं अन्य लोगों को होम क्वारनटीन कराने की व्यवस्था सुनिश्चित की जा सके

शुक्रवार को 2 कोरोना मरीज अस्पताल से हुए डिस्चार्ज

ऐसा नहीं है कि कोरोना सिर्फ लोगों को अपनी चपेट में ही ले रहा है बल्कि अब स्वास्थ्य विभाग के लोगों की मेहनत भी रंग लानी शुरू हो चुकी है. शुक्रवार को गौतमबुद्ध नगर से एक अच्छी खबर सामने आई.

कोरोना पर aajtak.in का विशेष वॉट्सऐप बुलेटिन डाउनलोड करने के लिए यहां क्लिक करें

बताया जा रहा है कि शुक्रवार को कोरोना वायरस से संक्रमित दो व्यक्तियों के ठीक होने पर उन्हें डिस्चार्ज कर दिया गया है. आपको बता दें कि इससे पूर्व भी जिले में 6 व्यक्तियों को ठीक होने पर डिस्चार्ज किया जा चुका है.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें