scorecardresearch
 

लखनऊ के DM का फेसबुक अकाउंट हैक, अस्पताल की मनमानी को लेकर डाली गई पोस्ट

अकाउंट हैक कर एक अस्तपाल की ओर से कोरोना मरीजों से मोटी रकम लिए जाने लिए की बात पोस्ट की गई. मामला संज्ञान में आते ही डीएम ने हजरतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई.

लखनऊ के DM का फेसबुक अकाउंट हैक (फाइल फोटो) लखनऊ के DM का फेसबुक अकाउंट हैक (फाइल फोटो)

  • लखनऊ के DM का फेसबुक अकाउंट हैक
  • जिलाधिकारी ने हजरतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई

लखनऊ के जिलाधिकारी अभिषेक प्रकाश का फेसबुक अकाउंट रविवार देर रात हैक कर लिया गया. अकाउंट हैक कर एक अस्तपाल की ओर से कोरोना मरीजों से मोटी रकम लिए जाने लिए की बात पोस्ट की गई. मामला संज्ञान में आते ही डीएम ने हजरतगंज थाने में शिकायत दर्ज कराई.

डीएम अभिषेक प्रकाश के मुताबिक, फेसबुक पेज डीएम लखनऊ नाम से है. अकाउंट के हैक होने की अचानक जानकारी मिली. उस पर कोविड से जुड़ी पोस्ट की गई, जिसमे लिखा था कि चरक हॉस्पिटल का एक नया कारनामा. कोविड मरीजो से एक-एक लाख रुपये जमा कराए. अस्पताल एक मुश्त पैसा जमा करवा रहा है.

ये भी पढ़ें- राम के बाद बुद्ध पर विवाद, विदेश मंत्री के बयान पर नेपाल ने जताई आपत्ति

hack_081020061522.png

पोस्ट में आगे लिखा कि कोविड मरीजों से एक-एक लाख रुपये लिए, जबकि एक मुश्त पैसे लेने का प्रावधान नहीं है. लखनऊ CMO ने बताया कि एक मुश्त पैसे लेने का प्रावधान नहीं है. अस्पताल निर्धारित शुल्क ले सकते हैं. अस्पताल पहुंचते ही एक लाख रुपये जमा कराए. न दवा, न इंजेक्शन, पहले एक लाख लाओ. कोरोना महामारी में अस्पतालों की मनमानी.

dm2_081020061535.png

इस पोस्ट को 1.2 हजार लोगों ने लाइक भी किया और 408 लोगों ने इसको शेयर भी किया है. इसके बाद डीएम ऑफिस में हड़कंप मच गया. डीएम ने इसके बाद फेसबुक पर पोस्ट किया और कहा चरक अस्पताल को लेकर डाली गई पोस्ट आधिकारिक नहीं है.

ये भी पढ़ें- उत्तर प्रदेश में भगवान परशुराम की मूर्ति के बहाने ब्राह्मणों को लुभाने की होड़!

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें