scorecardresearch
 

UP: कांग्रेस में जान फूंकने में जुटीं प्रियंका गांधी, कहा- टिकट बंटवारे में ली जाएगी कार्यकर्ताओं से राय

कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने वर्चुअल माध्यम से कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर (Training Camp) में उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों को संबोधित किया. 

कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी. (फाइल फोटो) कांग्रेस नेता प्रियंका गांधी. (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • कांग्रेस कार्यकर्ता मजबूत होकर करें चुनाव की तैयारी: प्रियंका
  • चुनावों में कार्यकर्ताओं को मिलेगी प्रमुखता: प्रियंका
  • महंगाई के मोर्चे पर बीजेपी पर बोला हमला

उत्तर प्रदेश (Uttar Pradesh) में अगले साल होने वाले विधानसभा चुनाव (Vidhansabha Election) से पहले राजनीतिक पार्टियों (Political Parties) ने कमर कसनी शुरू कर दी है. इसी कड़ी में कांग्रेस (Congress) भी पार्टी में जान फूंकने की पूरी कोशिश कर रही है. यूपी जिला पंचायत चुनाव में कांग्रेस का प्रदर्शन भले ही उम्दा नहीं रहा हो लेकिन आने वाले विधानसभा चुनाव के लिए कांग्रेस ने अपनी सक्रियता बढ़ा दी है.

मंगलवार को कांग्रेस पार्टी की महासचिव प्रियंका गांधी (Priyanka Gandhi) ने वर्चुअल माध्यम से कांग्रेस के प्रशिक्षण शिविर (Training Camp) में उन्होंने पार्टी के पदाधिकारियों को संबोधित किया. उत्तर प्रदेश के झांसी (Jhansi) और गाज़ियाबाद (Ghaziabad) में कांग्रेस का प्रशिक्षण शिविर चल रहा है. इस प्रशिक्षण शिविर में ब्लॉक अध्यक्ष, जिला- शहर अध्यक्ष और प्रदेश के पदाधिकारी शामिल रहे.

इस दौरान प्रियंका गांधी ने कहा कि  चुनावों में कार्यकर्ताओं को प्रमुखता मिलेगी और टिकट बंटवारे में उनसे राय ली जाएगी. झांसी के शिविर को संबोधित करते हुए उन्होंने कहा कि कांग्रेस के कार्यकर्ता और संगठित और मजबूत होकर चुनाव की तैयारी करें. प्रियंका गांधी ने इस दौरान बीजेपी सरकार पर भी निशाना साधा. उन्होंने कहा कि प्रदेश के लोग महंगाई की मार झेल रहे हैं लोगों के पास गैस सिलेंडर भरवाने तक के पैसे नहीं हैं.

इसपर भी क्लिक करें- प्रमोद तिवारी और राजा भैया आए साथ, क्या प्रतापगढ़ में नई सियासी इबारत लिखी जा रही

इससे पहले प्रयागराज और सुल्तानपुर में जारी पार्टी के प्रशिक्षण कार्यक्रम को प्रियंका गांधी वाड्रा ने वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए कहा था कि संगठन निर्माण का काम सबसे अहम है, ऐसे में सभी पदाधिकारी मजबूती से जुटे रहें.

बता दें कि  कांग्रेस का प्रशिक्षण शिविर जोन वाइज आयोजित किया जा रहा है जिसमें ब्लॉक अध्यक्ष, जिला- शहर अध्यक्ष और प्रदेश के पदाधिकारी शामिल हैं. प्रशिक्षण शिविर में सोशल मीडिया और बूथ निर्माण की ट्रेनिंग पर फोकस किया गया है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें