scorecardresearch
 

स्वाति के बहाने प्रियंका का सवाल- ऊपर कौन चाहता है घोटालेबाजों पर ना हो एक्शन?

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने स्वाति सिंह के कथित तौर पर लखनऊ कैंट की सीओ को धमकाने मामले पर ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है.

प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो- Aajtak) प्रियंका गांधी वाड्रा (फाइल फोटो- Aajtak)

  • मंत्री स्वाति सिंह के धमकी वाले ऑडियो पर प्रियंका गांधी का ट्वीट
  • प्रियंका ने कसा तंज, लिखा- बड़ी मछली पर कार्रवाई नहीं हो रही

कांग्रेस महासचिव प्रियंका गांधी वाड्रा ने स्वाति सिंह के कथित तौर पर लखनऊ कैंट की सीओ डॉ. बीनू सिंह को धमकाने मामले पर ट्वीट कर योगी सरकार पर निशाना साधा है. प्रियंका गांधी ने वायरल ऑडियो को लेकर योगी सरकार पर हमला किया है. प्रियंका गांधी ने ट्वीट कर योगी सरकार पर हमला करते हुए सवाल किया कि घोटाले में शामिल बड़ी मछलियों को गिरफ्तार क्यों नहीं करते?

प्रियंका गांधी ने ट्वीट किया योगी सरकार पर निशाना साधते हुए लिखा, यूपी में भाजपा सरकार की मंत्री बोलती हैं कि ऊपर से आदेश है, घोटालेबाज पर कोई कार्रवाई नहीं होगी. ये “ऊपर” कौन है...

मालूम हो कि बीते दिन लखनऊ कैंट की सीओ डॉ. बीनू सिंह को धमकी देने के मामले में उत्तर प्रदेश के मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने मंत्री स्वाति सिंह को तलब किया था, साथ ही मुख्यमंत्री योगी ने डीजीपी से पूरे मामले की रिपोर्ट भी मांगी.

वायरल ऑडियों में मंत्री स्वाति सिंह सीओ डॉ. बीनू सिंह को धमकाते हुए सुनाई दे रही हैं. ऑडियो वायरल होने पर सीएम योगी ने स्वाति सिंह को फटकार लगाई और मंत्री के व्यवहार पर नाराजगी भी जताई.

वायरल ऑडियो में स्वाति सिंह, सीओ पर एक महशूर बिल्डर के खिलाफ एफआईआर की जांच की वजह से गुस्से में थीं. ऑडियो में स्वाति सिंह मामले की बात आगे तक नहीं जाने और बिल्डर के खिलाफ कोई कार्रवाई नहीं करने का दबाब बना रही हैं.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें