scorecardresearch
 

पेशी के लिए पहुंचे MP अतुल राय कोर्ट के बाहर बेहोश होकर गिरे

रेप पीड़िता और गवाह को धमकाने के मामले में पेशी के लिए कोर्ट पहुंचे बीएसपी सांसद अतुल राय वहीं बेहोश होकर गिर पड़े. इसके बाद सुरक्षाकर्मियों ने उन्हें संभाला और एंबुलेंस बुलाया गया. डॉक्टरों की एक टीम ने एंबुलेंस में ही सांसद अतुल राय का इलाज किया.

X
अतुल राय कोर्ट परिसर में हुए बेहोश
अतुल राय कोर्ट परिसर में हुए बेहोश

वाराणसी के एमपी एमएलए कोर्ट में पेशी के लिए पहुंचे घोसी के सांसद अतुल राय बेहोश होकर गिर पड़े, जिसके बाद एंबुलेंस बुलवाया गया और उनका इलाज एंबुलेंस के अंदर ही किया गया. 

रेप पीड़िता और उसके गवाह को आत्महत्या के लिए उकसाने के मामले में अतुल राय की कोर्ट में पेशी होनी थी. सांसद अतुल राय बीते 37 महीनों से प्रयागराज की नैनी जेल में बंद हैं.

बता दें कि वाराणसी के लंका थाने की पुलिस एक आपराधिक मामले में अतुल राय को न्यायिक हिरासत में लेना चाहती थी जिसके लिए कोर्ट की सुनवाई में उनकी पेशी होनी थी.

हालांकि इसी दौरान उनकी तबीयत बिगड़ गई और वो बेहोश हो गए. वहां पुलिसकर्मियों ने उन्हें संभाला. इसके बाद डॉक्टरों की एक टीम और एंबुलेंस बुलाई गई. एंबुलेंस के अंदर ही अतुल राय का इलाज किया गया.

रेप के मामले में सांसद अतुल राय बीते 6 अगस्त को ही एमपी-एमएलए कोर्ट से बरी हो चुके हैं. आज रेप पीड़िता और उसके गवाह को धमकाने के मामले में एसीजेएम उज्जवल उपाध्याय की कोर्ट में उनकी पेशी होनी थी. बीएसपी सांसद अतुल राय पेशी के लिए पहुंचे भी लेकिन पेशी से पहले ही वो बेहोश होकर गिर पड़े.

अतुल राय को कड़ी सुरक्षा में प्रयागराज के नैनी सेंट्रल जेल से वाराणसी लाया गया था. अब इस मामले में अगली सुनवाई 10 सितंबर को होगी.

क्या है पूरा मामला

करीब तीन साल पुराने रेप के चर्चित मामले में बीते साल 16 अगस्त को युवती ने अपने दोस्त के साथ सुप्रीम कोर्ट के सामने आत्मदाह कर लिया था. इलाज के दौरान 21 अगस्त को युवक और 25 अगस्त को युवती की मौत हो गई थी.

इसके बाद इस मामले ने तूल पकड़ लिया था और सांसद पर युवती और गवाह को आत्महत्या के लिए उकसाने का आरोप लगा था.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें