scorecardresearch
 

Kanpur: गंगा बैराज रोड पर Burning BMW से मची अफरा-तफरी, ट्रायल करने आया था मालिक

कानपुर में सिविल लाइंस निवासी अकबर सईद ने कुछ दिन पहले ही BMW कार खरीदी थी. वो अपने ड्राइवर कयूम के साथ गंगा बैराज रोड पर कार का ट्रायल कर रहे थे. इसी दौरान किन्हीं कारणों से कार में आग लग गई. हालांकि, कार मालिक और ड्राइवर की समझदारी के चलते बड़ी अनहोनी टल गई.

X
गंगा बैराज रोड पर बीएमडब्लू कार में लगी आग
गंगा बैराज रोड पर बीएमडब्लू कार में लगी आग

कानपुर में गंगा बैराज रोड पर बीएमडब्लू कार में आग लग गई. किसी तरह ड्राइवर और कार मालिक ने जान बचाई. कार में लगी आग देख लोग भी मौके पर पहुंचे. सभी ने आग पर काबू पाने में उनकी मदद की. वहीं, कोहना इंस्पेक्टर धनंजय सिंह का कहना है कि BMW कार में आग लगी थी. सूचना मिलने पर पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक कार मालिक कार लेकर जा चुका था. उनकी ओर से कोई शिकायत नहीं दर्ज कराई गई है. 

बता दें कि कानपुर सिविल लाइंस निवासी अकबर सईद ने कुछ दिन पहले ही BMW कार खरीदी थी. वो अपने ड्राइवर कयूम के साथ गंगा बैराज रोड पर कार का ट्रायल कर रहे थे. इसी दौरान किन्हीं कारणों से कार में आग लग गई. समय न गंवाते हुए अकबर सईद और ड्राइवर कयूम कार से बाहर निकले. इसके साथ ही उन्होंने आग पर काबू पाने में जुट गए.

मदद के लिए आगे आए लोग

देखते ही देखते लोगों की भीड़ जमा हो गई. कुछ लोगों ने आगे आकर उनकी मदद भी की. लोगों की मदद से आग पर काबू लिया गया. इसके बाद अकबर सईद कार लेकर चले गए. वहीं, सूचना पर पुलिस भी मौके पर पहुंची. लेकिन तब तक कार मालिक कार को लेकर जा चुका था.

कैमरे में कैद हुई घटना

दरअसल, बैराज रोड पर वाहनों का काफी आवागमन रहता है. सुबह से लेकर देर शाम तक लोग भी यहां घूमने के लिए पहुंचते हैं. हादसे के वक्त भी मौके पर काफी संख्या में लोग पहले से ही मौजूद थे. कार से उठती लपटों को देख लोग मौके पर पहुंचे. मदद करने के साथ ही कुछ लोगों ने इस घटना को कैमरे में कैद किया. जिसका वीडियो सोशल मीडिया में काफी वायरल हो रहा है. बता दें कि बैराज पर पहले भी कई हादसे हो चुके हैं.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें