scorecardresearch
 

'4 धाम, 12 ज्योतिर्लिंग...फिर भी हिंदुओं को मजार क्यों जाना पड़ता है'-साक्षी महाराज

साक्षी महाराज ने हिंदुओं के मजार जाने पर सवाल उठाए हैं. उन्होंने कहा, राष्ट्र में 4 धाम, 12 ज्योर्तिलिंग, 52 शक्तिपीठ, 7 पुरी, 108 सिद्धिपीठ, अनेक दिव्य मंदिर हैं, फिर भी हिंदुओं को मजार पर क्यों जाना पड़ता है.

X
साक्षी महाराज
साक्षी महाराज
स्टोरी हाइलाइट्स
  • साक्षी महाराज ने हिंदुओं के मजार जाने पर उठाए सवाल
  • उन्नाव से बीजेपी सांसद हैं साक्षी महाराज

यूपी के उन्नाव से बीजेपी सांसद साक्षी महाराज अपने विवादित बयानों के चलते चर्चा में बने रहते हैं. अब साक्षी महाराज ने हिंदुओं के मजार पर जाने को लेकर सवाल खड़े किए हैं. साक्षी महाराज ने पूछा कि देश में 4 धाम, 12 ज्योर्तिलिंग हैं, वहां हिंदुओं को मजार क्यों जाना पड़ता है? 

साक्षी महाराज ने फेसबुक पोस्ट में लिखा, जिस राष्ट्र में 4 धाम, 12 ज्योर्तिलिंग, 52 शक्तिपीठ, 7 पुरी, 108 सिद्धिपीठ, अनेक दिव्य मंदिर हैं, फिर भी हिंदुओं को  मजार पर क्यों जाना पड़ता है. यह पहला मौका नहीं है, जब साक्षी महाराज ने इस तरह का बयान दिया हो. इससे पहले उन्होंने नूपुर शर्मा के खिलाफ हुए विरोध प्रदर्शन के दौरान फैली हंसा के बाद अखिलेश यादव, राहुल गांधी और ममता बनर्जी पर सवाल उठाए थे. 

साक्षी महाराज ने फेसबुक पर लिखा था, ध्यान से देखिए इन व्यक्ति विशेष लोगों यह तो शुक्र मनाओ राष्ट्रवादियों कि देश में मोदी अमित शाह और उत्तर प्रदेश में योगी आदित्यनाथ जी का शासन है अगर यह ना होते तो कल क्या होता अगर अखिलेश मियां राहुल मियां ममता मियां होते तो क्या होता ?

'आत्मरक्षा के लिए जरूरी चीजों को रखना आवश्यक' 

बीजेपी सांसद ने लिखा था, प्रयागराज में एडीजी की गाड़ी के ऊपर हमला हुआ कई अधिकारी चोटिल हुए हैं. हिंदुओं यह लोग कभी आपको अमन चैन से सोने नहीं देंगे. अब वक्त इनको जवाब देने का आ गया है. मैंने पहले आपसे कहा था और आज भी कह रहा हूं कि अपनी आत्मरक्षा के लिए जरूरी चीजों को रखना अत्यंत आवश्यक है.

'एकजुट होने का समय आ गया' 

एक समुदाय विशेष पर निशाना साधते हुए बीजेपी सांसद ने कहा, एकजुट होने का समय आ गया है. मोदी जी योगी जी अमित शाह जी है. हमें इन लोगों का साथ देना है. जो लोग इस देश के नहीं हुए आपके क्या होंगे. मैं आपकी लड़ाई अंतिम सांस तक लड़ता रहूंगा, मुझे आप लोगों का साथ चाहिए.


 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें