scorecardresearch
 

UP: सोते समय बच्चे को ले गया आदमखोर जानवर! सुबह खेत में पड़ा मिला शव

यूपी के भदोही जिले में एक चार साल के बच्चे का शव खेत में पड़ा मिला है. बच्चे के परिजन का कहना है कि सोते समय बच्चे को कोई जानवर ले गया. वहीं वन विभाग की टीम जानवर के पंजों के निशान तलाश रही है. वहीं बच्चे के शव का पोस्टमार्टम कराया जा रहा है. पुलिस इस मामले की जांच कर रही है.

X
मामले की जानकारी देते गांव के लोग व परिजन. मामले की जानकारी देते गांव के लोग व परिजन.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • उत्तर प्रदेश के भदोही जिले की घटना
  • पंजों के निशान खोज रही वन विभाग की टीम

भदोही जिले में परिवार के साथ सो रहे चार वर्षीय बच्चे को एक जानवर ने शिकार बना लिया. बच्चे के शव का आधा हिस्सा खेत में मिला है. मामले की सूचना के बाद वन विभाग की टीम जानवर के पैरों के निशान खोज रही है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है.

जिले के ऊंज थाना क्षेत्र के पूरे मटुका गांव की वनवासी बस्ती में 4 साल का बच्चा अपने परिजन के साथ सो रहा था. शनिवार सुबह बिस्तर पर बच्चा जब नहीं दिखा तो परिजन खोजने लगे. इसी बीच बच्चे का शव घर के पास खेत में मिलने की जानकारी हुई. लोग मौके पर पहुंचे तो देखा कि बच्चे के शव का आधा हिस्सा गायब था. सिर्फ सीने से सिर तक का हिस्सा ही खेत में पड़ा था. शव को देखकर परिजन में कोहराम मच गया.

बच्चे के पिता हरिलाल का कहना है कि जहां शव था, वहां किसी जानवर के पंजों के निशान थे, जिसे देखकर लगता है कि बच्चे को कोई जानवर उठा ले गया था. वहीं मौके पर पहुंची वन विभाग की टीम जानवर के पैरों के निशान के बारे में जानकारी जुटाने में लगी है. पड़ोसी मुनीम ने कहा कि एक सप्ताह पहले किसी जानवर ने उनके कुत्ते पर हमला किया था. इसके बाद अब यह घटना घट गई. जानवर ने बच्चे का पूरा शरीर खा लिया. खेत में जानवर के पंजे के निशान थे.

जिला वन अधिकारी नीरज आर्या ने कहा कि मटका गांव में एक जानवर ने एक बच्चे काे मार दिया है, इसकी हम जांच कर रहे हैं. उसका पग मार्क खोजा जा रहा है कि कौन सा जानवर है. पोस्टमार्टम के लिए बॉडी गई है. जैसे ही रिपोर्ट आएगी तो कंफर्म होगा कि जानवर ने हमला किया है या किसी और कारणों से उसकी मृत्यु हुई है.

रिपोर्टः महेश जायसवाल

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें