scorecardresearch
 

UP: टेम्पो के अंदर नहीं थी जगह तो स्कूली बच्चों को छत पर बैठाया, Video Viral

बरेली के इस वीडियो में तीन स्कूली बच्चों को छत पर बिठाकर एक ऑटो रिक्शा ले जा रहा है. इन बच्चों की उम्र 12 साल से कम बताई जा रही है. सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चिंतित माता-पिता, ड्राइवर और स्कूल प्रशाशन को कोसने लगे. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुऐ टेम्पो को सीज करते हुये केस दर्ज कराया है.

X
छत पर बच्चों को बैठाकर ले जाता टेम्पो
छत पर बच्चों को बैठाकर ले जाता टेम्पो

सोशल मीडिया पर वायरल एक वीडियो ने सारे मां-बाप को चिंता में डाल दिया है. लापरवाही और लालच की इंतिहा इस वीडियो में दिखाई पड़ रही है. वायरल वीडियो उत्तर प्रदेश के बरेली का है, जिसमें कुछ स्कूली बच्चों को ऑटो रिक्शा वाला ऑटो की छत पर बैठा कर जा रहा है. पुलिस ने तुरंत एक्शन लेते हुऐ टेम्पो को सीज करते हुये केस दर्ज कराया है. 

बरेली के इस वीडियो में तीन स्कूली बच्चों को छत पर बिठाकर एक ऑटो रिक्शा ले जा रहा है.  इन बच्चों की उम्र 12 साल से कम बताई जा रही है. खतरनाक तरीके से ऑटो के ऊपर बैठाये गये इन तीनों बच्चों के लिए ये सफर जानलेवा भी साबित हो सकता था. किसी जागरूक नागरिक ने यह वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर अपलोड कर दिया.

सोशल मीडिया पर वायरल होते ही चिंतित माता-पिता, ड्राइवर और स्कूल प्रशाशन को कोसने लगे. ड्राइवर की लापरवाही पर लोगों ने पुलिस से कार्यवाही की मांग की. जैसे ही यह मामला एसएसपी बरेली सत्यार्थ अनिरुद्ध पंकज के पास पहुंचा तो उन्होंने तुरंत एक्शन लेने का आदेश एसपी सिटी राहुल भाटी को दिया.

इसके बाद ना सिर्फ ऑटो चालक पर जुर्माना लगाया, साथ ही  279 (रैश ड्राइविंग) के तहत एफआईआर भी दर्ज की गई. एसपी सिटी राहुल भाटी ने बताया कि ड्राइवर को रैश ड्राइविंग के लिए बुक किया है, क्योंकि उसने बच्चों के जीवन को खतरे में डाल डाला, हम स्कूल प्रशासन से भी बात करेंगे कि वे ऐसे ड्राइवरों को बच्चों के जीवन को खतरे में डालने की अनुमति न दें.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें