scorecardresearch
 

UP: बरेली में बड़ा हादसा, ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली को मारी टक्कर, 6 श्रद्धालुओं की मौके पर मौत

उत्तर प्रदेश के बरेली में बड़ा हादसा हो गया है. गुरुद्वारा से दर्शन कर श्रद्धालु ट्रैक्टर-ट्रॉली से लौट रहे थे, उसी दौरान बहेड़ी में एक ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी. इस घटना में छह श्रद्धालुओं की मौत हो गई. सूचना के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. मामले की जांच की जा रही है.

X
हादसे में 6 श्रद्धालुओं की मौत.
हादसे में 6 श्रद्धालुओं की मौत.

उत्तर प्रदेश के बरेली में एक भीषण हादसे की खबर सामने आई है. यहां तेज रफ्तार ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी. ट्रॉली में दर्जनों लोग सवार थे, जिनमें से 6 की मौके पर ही मौत हो गई. यह लोग गुरुद्वारे से दर्शन करके लौट रहे थे. हादसे के बाद मौके पर चीख पुकार मच गई. सूचना पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया. कई सीनियर अधिकारी भी मौके पर पहुंच गए.

जानकारी के अनुसार, श्रद्धालु उत्तराखंड के सितारगंज से उत्तम नगर गुरुद्वारे से दर्शन कर लौट रहे थे. बरेली के बहेड़ी कोतवाली क्षेत्र के सिरसा चौकी के सामने तेज रफ्तार अनियंत्रित ट्रक ने ट्रैक्टर-ट्रॉली में टक्कर मार दी, इससे ट्रॉली अनियंत्रित होकर पलट गई. बताया जा रहा है कि ट्रॉली में  35 लोग सवार थे, जिसमें से 6 लोगों की मौके पर मौत हो गई. इस दुर्घटना में 15 से ज्यादा लोग घायल हुए हैं.

पुलिस ने ट्रक को कब्जे में लिया 

हादसे की खबर मिलते ही मौके पर एसएसपी, सीएमओ, एसडीएम, सीओ समेत आला अधिकारी मौके पर पहुंचे और घायलों को तुरंत जिला अस्पताल भिजवाया. वहीं, पुलिस ने शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिए हैं. पुलिस ने ट्रक को कब्जे में ले लिया है, जबकि चालक फरार हो चुका है. चालक की तलाश के लिए टीम लगा दी गई है.

जिला अधिकारी शिवाकांत द्विवेदी ने कहा कि सूचना मिली कि सिरसा चौकी के पास ट्रैक्टर-ट्रॉली पलटने से 6 लोगों की मौत हो गई है. एसएसपी व सीएमओ वहीं हैं. घायलों का इलाज कराया जा रहा है. उनकी डिटेल ली जा रही है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें