scorecardresearch
 

भारतीय झंडा, पाकिस्तान की टी-शर्ट... भारत-PAK मैच देखने पहुंचे भारतीय कारोबारी की तस्वीर वायरल

रविवार के दिन भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला गया था. मैच में भारत ने जीत दर्ज की थी. इसी मैच को देखने के लिये बरेली के बड़े शराब कारोबारी अपने दोस्तों के साथ दुबई गये थे. इस फोटो में वह पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की टीशर्ट में पाकिस्तान के झंडे के साथ नजर आ रहे हैं. टीशर्ट पर पाकिस्तान लिखा हुआ है.

X
शराब कारोबारी सयम जायसवाल की तस्वीर वायरल
शराब कारोबारी सयम जायसवाल की तस्वीर वायरल

बरेली के रहने वाले शराब कारोबारी सयम जायसवाल की एक तस्वीर वायरल हो रही है, जिसने हड़कंप मचा रखा है. दुबई में आयोजित एशिया कप के दौरान भारत-पाकिस्तान के मैच में वह पाकिस्तान क्रिकेट टीम की टीशर्ट पहने एक हाथ में पाकिस्तानी झंडा पकड़े तो दूसरे हाथ में तिरंगा थामे दिख रहा है. 

सयम जायसवाल की वायरल फोटो से उनके पाकिस्तान समर्थक होने की बात कहते हुए कुछ लोगों ने उच्च अधिकारियों से कार्यवाही की मांग की है. दरअसल, रविवार के दिन भारत-पाकिस्तान के बीच क्रिकेट मैच खेला गया था. मैच में भारत ने जीत दर्ज की थी. इसी मैच को देखने के लिये बरेली के बड़े शराब कारोबारी अपने दोस्तों के साथ दुबई गये थे.

मैच के दौरान खींची गई एक फोटो ने सयम जायसवाल के पाकिस्तानी समर्थक होने की चर्चा शुरु हो गई. इस फोटो में वह पाकिस्तानी क्रिकेट टीम की टीशर्ट में पाकिस्तान के झंडे के साथ नजर आ रहे हैं. टीशर्ट पर पाकिस्तान लिखा हुआ है. यही विवाद और चर्चा का विषय बना हुआ है. लोग इस फोटो से उनकी देशभक्ति पर सवाल उठा रहे है.

आजतक से बात करते हुए सयम जायसवाल ने बताया कि वह अभी भी दुबई में हैं. फोटो के सवाल पर उन्होंने कहा कि मैच के लिये वह देर से पहुंचे और भारत टीम की सारी टीशर्ट बिक गई थी, तभी उन्हें पाकिस्तानी शर्ट बिकती दिखी तो उन्हें शरारत सूझी और उन्होंने वह पहन ली और स्टेडिएम में उसी शर्ट में भारत के समर्थन में जिंदाबाद के नारे लगाने लगे.

सयम जायसवाल की ओर से शेयर किया गया वीडियो-

सयम जायसवाल का कहना है कि जब मैं पाकिस्तानी टीशर्ट पहनकर भारत जिंदाबाद के नारे लगा रहा था तो पाकितानी समर्थक चिढ़ने लगे, थोड़ी देर बाद उनकी एक पाकिस्तानी महिला समर्थक से बहस हो गई. जिसका वीडियो उन्होंने आजतक को भेजा है. खैर पाकिस्तानी टीशर्ट में सयम जायसवाल की तस्वीर वायरल हो रही है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें