scorecardresearch
 

बरेली के होटल में वेजिटेरियन डॉक्टरों को पिला दिया चिकन सूप, जानें फिर क्या हुआ

यूपी के बरेली के नामी होटल में आयोजित कार्यक्रम में शहर के शाकाहारी डॉक्टरों को चिकन सूप पिला दिया गया. सूप पीने के बाद जब डॉक्टरों को असलियत का पता चला तो हंगामा हो गया. डॉक्टरों ने होटल प्रबंधन को जमकर खरी खोटी सुनाई. इस घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

X
वेजिटेरियन डॉक्टरों को पिला दिया चिकन सूप. (Representational image) वेजिटेरियन डॉक्टरों को पिला दिया चिकन सूप. (Representational image)

उत्तर प्रदेश के बरेली के होटल में डॉक्टरों की मीटिंग का आयोजन किया गया. इसमें शाकाहारी डॉक्टरों को होटल में चिकन सूप पिला दिया गया. डॉक्टरों को जब पता चला तो जमकर बवाल हुआ. यह बात धीरे-धीरे पूरे शहर में आग की तरह फैल गई. इस घटनाक्रम के दौरान डॉक्टर और मैनेजमेंट के बीच काफी कहासुनी हुई. इसका वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो गया.

डिनर से पहले दिया गया था  सूप

होटल में डॉक्टरों की मीटिंग का आयोजन किया गया था. इसी मीटिंग में डिनर भी रखा गया. स्टार्टर में सभी डॉक्टर को सूप दिया गया. जिन्हें सूप दिया गया, वे सभी शाकाहारी थे, लेकिन उन्हें चिकन सूप सप्लाई कर दिया गया. डॉक्टर को यह बात पता नहीं थी, लेकिन जब डॉक्टरों को भनक लगी कि जो सूप उन्होंने पिया है, वो चिकन सूप है तो हंगामा हो गया. मामले की जांच की गई तो पता चला कि एक वेटर की लापरवाही की वजह से चिकन सूप सर्व कर दिया गया.

इस दौरान यह बात भी चर्चा में रही कि होटल मैनेजर एक अन्य समुदाय का है तो मामले ने और तूल पकड़ लिया. इसके बाद होटल मैनेजमेंट ने डॉक्टर से हाथ जोड़कर माफी मांगी और इस पूरे घटनाक्रम पर लिखित में माफीनामा जारी किया. हालांकि बैठक में मौजूद डॉक्टरों ने होटल मैनेजमेंट के खिलाफ कोई कानूनी कार्रवाई नहीं की है. मैनेजमेंट से शिकायत और माफीनामा जारी होने के बाद डॉक्टर इसे साधारण भूल मान रहे हैं.

एक डॉक्टर ने कहा कि मीटिंग के दौरान जब सूप दिया गया तो ये नहीं बताया गया था कि यह नॉनवेज है, लेकिन इसकी जानकारी बाद में हुई तो आपत्ति जताई गई. कई लोगों ने खाना नहीं खाया. मैनेजमेंट से बात की गई उन्होंने देखा कि गलती हो गई है तो माफी मांगी और कहा कि आगे से ऐसा नहीं होगा. अब उसमें क्या कर सकते हैं. आखिर गलती कोई जानबूझकर तो करता नहीं है. मीटिंग में करीब 20-25 डॉक्टर होंगे. हमने मैनेजमेंट से शिकायत की है. मैनेजमेंट ने एक्शन ले लिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें