scorecardresearch
 

UP: सड़क किनारे साइकिल, थोड़ी दूर पर मिला कपड़ा... स्कूल के लिए निकलीं बहनें लापता

बाराबंकी जिले में सोमवार सुबह घर से स्कूल के लिए निकलीं दो चचेरी बहनें संदिग्ध हालात में लापता हो गईं. दोनों छात्राओं के कपड़े और साइकिल सड़क किनारे पड़े मिले. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है. जैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली दो चचेरी बहन कक्षा आठ और नौ की छात्रा हैं.

X
सड़क किनारे साइकिल मिली है
सड़क किनारे साइकिल मिली है

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी जिले के जैदपुर थाना क्षेत्र में सोमवार सुबह घर से स्कूल के लिए निकलीं दो चचेरी बहनें संदिग्ध हालात में लापता हो गईं. दोनों छात्राओं के कपड़े और साइकिल सड़क किनारे पड़े मिले. पुलिस दोनों की तलाश कर रही है. जैदपुर थाना क्षेत्र के एक गांव में रहने वाली दो चचेरी बहन कक्षा आठ और नौ की छात्रा हैं.

दोनों करीब 7 किलोमीटर दूर स्थित स्कूल जाने के लिए सोमवार सुबह करीब 8 बजे घर से निकली थीं. करीब पौने 9 बजे बाराबंकी जैदपुर मार्ग पर जोगनिया डीह गांव के पास सड़क किनारे बह रही माइनर के पास दोनों छात्राओं के कपड़े और साइकिल पड़ी मिली. छात्राओं की टाई बेल्ट भी पड़ी थी. 

सूचना पाने के बाद मौके पर परिजन भी पहुंच गए. कुछ देर में पुलिस भी पहुंच गई. मामले की गंभीरता को देखते हुए पुलिस ने आसपास के क्षेत्रों में सर्च ऑपरेशन चला रखा है, जहां पर साइकिल व कपड़े मिले वह स्थान स्कूल से करीब 5 किलोमीटर दूर और घर से 2 किलोमीटर दूर है. अनहोनी की आशंका से परिजन हलकान हैं.

वहीं कॉलेज के स्कूल प्रबंधक डीके वर्मा ने बताया कि दो लड़कियां गायब हुई है, इनके बैग से दो दिन पहले मोबाइल भी मिला था, पुलिस जांच कर रही है, जल्द खुलासा होगा.

इस मामले में पुलिस अधीक्षक अनुराग वत्स ने बताया कि छात्राओं की तलाश की जा रही है, एडिशनल एसपी के नेतृत्व में 4 टीमें लगा दी गयी है, इन लड़कियो को सकुशल बरामद कर इनके परिवार को सौंपा जाएगा.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें