scorecardresearch
 

पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर डबल डेकर बस का एक्सीडेंट, 8 यात्रियों की मौत, दर्जनों घायल

बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर बड़ा सड़क हादसा हुआ है. डबल डेकर बस टकरा गई, जिसमें सवार 8 यात्रियों की मौत हो गई है, जबकि दर्जनों घायल बताए जा रहे हैं. घायलों को अस्पताल में एडमिट कराया जा रहा है.

X
डबल डेकर बस का एक्सीडेंट
डबल डेकर बस का एक्सीडेंट
स्टोरी हाइलाइट्स
  • बिहार से दिल्ली जा रही है दो बसों की टक्कर
  • पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पॉइंट 25 पर हादसा

उत्तर प्रदेश के बाराबंकी में सोमवार सुबह बड़ा हादसा हुआ. लोनी कटरा थानाक्षेत्र के नारायणपुर गांव के पास पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर दो डबल डेकर बसों की टक्कर हो गई. इस टक्कर में आठ लोगों की मौत हो गई है, जबकि दर्जनों यात्री घायल हैं. मौके पर प्रशासन के आला अधिकारी पहुंच गए हैं. घायलों को अस्पताल भेजा रहा है.

बताया जा रहा है कि बाराबंकी में पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर शुक्रवार सुबह बिहार से दिल्ली जा रही दो डबल डेकर बसों में टक्कर हो गई. एक डबल डेकर बस को दूसरी डबल डेकर बस ने पीछे से टक्कर मार दी. यह घटना पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे के पॉइंट 25 पर हुई है, जिसमें 8 यात्रियों की मौत हुई है और दर्जनों यात्री गंभीर रूप से घायल हुए हैं.

गंभीर रूप से घायल यात्रियों को लखनऊ ट्रामा सेंटर में रेफर किया गया है. आपको बता दें कि दिल्ली से बिहार जाने वाली अधिकतर प्राइवेट डबल डेकर बसें यात्रियों को लेकर पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे से ही जाती हैं. शुक्रवार को भी कई बसें जा रही थी. पूर्वांचल एक्सप्रेस-वे पर आगे वाली बस रुकी तो पीछे से तेज रफ्तार में आ रही दूसरी डबल डेकर बस ने टक्कर मार दी.

इस हादसे में डबल डेकर बस में सवार 8 यात्रियों की मौके पर मौत हो गई और बहुत लोग घायल हो गए हैं. मौके पर बाराबंकी पुलिस प्रशासन की टीम पहुंची हुई है. घायलों को उपचार के बाद लखनऊ ट्रामा सेंटर रेफर कर दिया गया. मौके पर आला अधिकारी मौजूद हैं और मृतकों के परिजनों तक खबर पहुंचाई जा रही है.

बस में सवार एक यात्री का कहना है कि हादसा सुबह करीब 4 बजे हुआ है, हम लोग उस समय सो रहे थे, तभी तेज टक्कर से आंख खुली, हमारे बस के ड्राइवर ने दूसरे बस में टक्कर मार दी थी. बाराबंकी के अस्पताल के बाहर बैठी एक महिला बिलख-बिलख कर रो रही है. उसके पति की मौत हो गई है. बुजुर्ग महिला अपने पति के साथ दिल्ली जा रही थी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें