scorecardresearch
 

बांदा: सोते समय जहरीले कीड़े के काटने से 3 सगे भाई-बहनों की मौत, एक ICU में भर्ती

उत्तर प्रदेश के बांदा जिले में सोते समय एक ही परिवार के चार बच्चों को जहरीले कीड़े ने काट लिया. इससे 3 सगे भाई बहनों की मौत हो गई. वहीं एक को ICU में भर्ती कराया गया है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

X
जहरीले कीड़े के शिकार हुए बच्चे. (File Photo) जहरीले कीड़े के शिकार हुए बच्चे. (File Photo)

उत्तर प्रदेश के बांदा में रविवार देर रात सोते समय एक परिवार के चार भाई-बहनों को जहरीले कीड़े ने काट लिया. इस घटना में तीन बच्चों की दर्दनाक मौत हो गई, वहीं एक बच्ची जिंदगी और मौत से जंग लड़ रही है. परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. पुलिस ने शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं. 

यह मामला शहर कोतवाली क्षेत्र के ज्योति नगर इलाके का है. यहां रहने वाले कामता राजपूत पिछले 10 वर्षों से ट्रैक्टर चलाने का काम करते हैं. रविवार रात उनकी तीन बेटियां और एक बेटा घर के कमरे में सो रहे थे.

उसी दौरान किसी जहरीले कीड़े ने चारों बच्चों को काट लिया. इन बच्चों की तबीयत बिगड़ने पर परिजनों ने उन्हें जिला अस्पताल में भर्ती कराया, जहां से मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया. इलाज के दौरान दो बच्ची और एक बेटे की मौत हो गई.

सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस.
सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस.

DSP, सिटी राकेश कुमार सिंह ने बताया कि कामता राजपूत के चारों बच्चे एक ही बेड पर सोए हुए थे. इसी दौरान किसी जहरीले कीड़े ने उन्हें काट लिया. सुबह में परिजन इन बच्चों को लेकर अस्पताल में इलाज के लिए पहुंचे.

इलाज के दौरान रक्षा राजपूत (14), दीक्षा (7) और अमन राजपूत (10) की मौत हो गई. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटना का जायजा लिया और शव पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिए हैं. एक और बेटी रचना (16) का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें