scorecardresearch
 

'हमने ना लुलु देखा ना टीलू...', Lulu Mall विवाद पर बोले आजम खान

उत्तर प्रदेश के लुलु मॉल (Lulu Mall) से जुड़े विवाद पर सपा के सीनियर नेता आजम खान के सवाल किया गया था. आजम ने कहा कि वह मॉल नहीं जाते.

X
आजम खान (फाइल फोटो)
आजम खान (फाइल फोटो)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • आजम खान ने Lulu Mall पर बयान दिया
  • मुरादाबाद कोर्ट में पेशी के बाद दिया बयान

उत्तर प्रदेश के लुलु मॉल से जुड़े विवाद पर आज समाजवादी पार्टी के सीनियर नेता और विधायक आजम खान से सवाल किया गया. इसपर आजम ने कहा कि ना तो उन्होंने लुलु मॉल देखा है ना उनको उसके बारे में कुछ पता है.

लुलु मॉल से जुड़े सवाल पर आजम खान ने कहा, 'अमा हमने लुलु नहीं देखा. हम आज तक किसी मॉल में गए ही नहीं. जो लोग जानते हैं उनसे पूछिए लुलु, लोलो, टीलू, टोलो. क्या मतलब है और कोई काम ही नहीं है.'

उद्घाटन के बाद से चर्चा में लुलु मॉल

लुलु मॉल लखनऊ में खुलने के बाद से ही चर्चा में है. 10 जुलाई को सीएम योगी ने ही इसका उद्घाटन किया था. उद्घाटन के तीन दिन बाद ही 13 जुलाई को लुलु मॉल का एक वीडियो वायरल हो गया. वीडियो में कुछ लोग मॉल के अंदर नमाज पढ़ रहे थे. इसपर हिंदू संगठन नाराज हो गये थे.

विरोध के बाद लुलु मॉल के प्रशासन को नोटिस लगाने पड़े थे कि मॉल में पूजा या नमाज की इजाजत नहीं है. यह भी साफ किया गया था कि मॉल में काम करने वाले 80 फीसदी कर्मचारी हिंदू हैं.

बता दें कि लुलु ग्रुप के देश में पहले से चार और मॉल हैं. यह UAE का ग्रुप है. लुलु ग्रुप की वेबसाइट के मुताबिक कंपनी के एमडी का नाम एम ए युसुफ अली है. ग्रुप का सालाना टर्नओवर 8 बिलियन अमेरिकी डॉलर का है. इस ग्रुप का कारोबार अरब देशों खासतौर पर संयुक्त अरब अमीरात में काफी फैला हुआ है. इसका हेडक्वार्टर UAE की राजधानी अबू धाबी में है. समूह मध्य पूर्व, एशिया, अमेरिका और यूरोप में स्थित 22 देशों में काम करता है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें