scorecardresearch
 

ओवैसी पर गोली क्यों चलाई? आजतक के सवालों में फंसा शुभम तो वकील बोला- बच्चे हैं

ओवैसी के भाषण के गुस्सा था तो उसके लिए कानून है, कोर्ट है, क्या गोली चलाना ही सही है? आजतक के इस सवाल पर शुभम ने चुप्पी साध ली. बस उसने कहा कि कानून है, कोर्ट है, संविधान पर भरोसा लेकिन... (चुप्पी)

X
शुभम के घर पहुंचे हिंदू संगठन के नेता शुभम के घर पहुंचे हिंदू संगठन के नेता

ऑल इंडिया मजलिस ए इत्तेहादुल मुस्लिमीन (AIMIM) के चीफ और सांसद असद्दुदीन ओवैसी पर गोली चलाने वाले शुभम और सचिन को इलाहाबाद हाई कोर्ट ने जमानत दे दिया. जमानत मिलने के बाद शुभम के घर पर कुछ हिंदू संगठन और गौ-रक्षा दल के लोग पहुंचे और उन्होंने शुभम का सम्मान किया. इस दौरान आजतक से शुभम ने खास बातचीत की.

शुभम का समर्थन करने पहुंचे लोगों में दिल्ली के जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के बाहर गोली चलाने वाला गोपाल भी शामिल था. शुभम के घर पहुंचे हरियाणा गौ-रक्षा दल के अध्यक्ष आचार्य आजाद ने कहा कि मैं सचिन और शुभम के घर पर आया हूं, दोनों बच्चे हैं, नादानी में हो जाता है, लेकिन ये वारदात ओवैसी को एक चेतावनी भी है.

हरियाणा गौ-रक्षा दल के अध्यक्ष आचार्य आजाद ने कहा कि टेलर कन्हैया को उदयपुर में मार डाला गया, प्रधानमंत्रीजी को धमकी दी गई, मेवात में डीएसपी को मार डाला गया, ये सब जेहादी मानसिकता के लोग हैं, इन पर सरकार को लगाम कसनी जानी चाहिए, शुभम और सचिन में गुस्सा था इसलिए नादानी में जो हो गया हो गया.

इस दौरान आजतक से खास बातचीत में सांसद असदुद्दीन ओवैसी पर गोली चलाने वाले शुभम ने कहा कि ओवैसी हमारे भगवान का अपमान करते थे, सीता माता को लेकर को लेकर गलत बयानबाजी की थी इसलिए गोली चलाई थी. शुभम ने ओवैसी पर फायरिंग की पूरी घटना सिलसिलेवार तरीके से बताई.

आजतक से बात करते हुए शुभम ने कहा कि हमले से पहले हमने सांसद असदुद्दीन ओवैसी की रेकी की, मेरठ के किठौर से पीछा किया और मौका-ए वारदात पर कार से सचिन के साथ पहुंचा था. शुभम ने कहा कि मैंने ओवैसी के कई भाषण सुने थे, उसके भाई के भाषण को भी सुना था, ओवैसी के प्रोग्राम में भी गया था, ओवैसी के बयानबाजी से गुस्सा था.

ओवैसी के भाषण के गुस्सा था तो उसके लिए कानून है, कोर्ट है, क्या गोली चलाना ही सही है? आजतक के इस सवाल पर शुभम ने चुप्पी साध ली. बस उसने कहा कि कानून है, कोर्ट है, संविधान पर भरोसा लेकिन... (चुप्पी)

आज तक के सवालों में फंसता देख एंटी-सीएए प्रोटेस्ट के दौरान जामिया मिलिया इस्लामिया यूनिवर्सिटी के बाहर गोली चलाने वाले गोपाल ने कहा कि अभी शुभम भाई जेल से छूट कर आए हैं, मानसिक स्थिति ठीक नहीं है, मां और बाप दोनों नहीं हैं, जल्द ही इनकी मानसिक स्थिति ठीक हो जाएगी, हम हर देशी भक्त का समर्थन करेंगे.

क्या शुभम ने जो गोली चलाई, उसका आप समर्थन करते हैं? आजतक के इस सवाल पर गोपाल ने कहा कि नहीं हम संविधान को मानते हैं लेकिन हर देश भक्त का समर्थन हम करते हैं, करते रहेंगे. इस दौरान शुभम के वकील ने कहा कि बच्चे हैं, नादानी में किया है, जानबूझकर नहीं किया लेकिन क्या संविधान ओवैसी पर कुछ करेगा?

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें