scorecardresearch
 

Yamuna Expressway: ट्रक में घुसी वोल्वो बस, भिड़ंत में दो लोगों की हुई मौत, 9 घायल

Road Accident in UP: उत्तर प्रदेश में अलीगढ़ के नजदीक यमुना एक्सप्रेस-वे पर जा रहे एक ट्रक में 50 यात्रियों से भरी वॉल्वो बस पीछे से घुस गई. इस दुर्घटना में 2 बस सवार यात्रियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 9 यात्री घायल हो गए. पुलिस ने सभी घायलों को प्राइवेट हॉस्पिटल में भर्ती करवा दिया है.

X
हादसे के बाद वॉल्वो बस की हालत.
हादसे के बाद वॉल्वो बस की हालत.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • अलीगढ़ में यमुना एक्सप्रेस-वे पर बड़ा हादसा
  • 2 सवारियों की दर्दनाक मौत, 9 लोग घायल

उत्तर प्रदेश के अलीगढ़ में यमुना एक्सप्रेस-वे पर सोमवार को बड़ा हादसा हो गया. हाइवे पर एक वॉल्वो बस पीछे से ट्रक में जा घुसी. इस हादसे में दो सवारियों की दर्दनाक मौत हो गई जबकि 9 लोग घायल हो गए. सूचना मिलते ही घटनास्थल पर पहुंची पुलिस ने घायलों को नजदीकी अस्पताल के लिए रेफर किया. वहीं, मृतकों के शवों को पोस्टमार्टम के लिए भिजवाया. 

दरअसल, अलीगढ़ के नजदीक यमुना एक्सप्रेस-वे पर आगरा से आ रहे एक ट्रक में पीछे से वॉल्वो बस घुस गई. इस दुर्घटना में 2 बस सवार यात्रियों को दर्दनाक मौत हो गई जबकि 9 यात्री घायल हो गए. 

सूचना मिलते ही मौके पर एंबुलेंस और पुलिस की टीम पहुंची, जिसने घायलों को जेवर के निजी कैलाश अस्पताल में भर्ती कराया. बताया जा रहा है कि हादसे में घायल 4 यात्रियों की हालत बेहद गंभीर बनी हुई है. फिलहाल उनका आईसीयू में इलाज चल रहा है. सभी हताहतों के परिजनों को सूचना दे दी गई है. 

उधर, पुलिस ने इस हादसे में दुर्घटनाग्रस्त बस को किसी दूसरे वाहन की मदद से घटनास्थल से उठवाया और नजदीकी थाने में रखवाया. साथ ही दूसरे यात्रियों को उनके गंतव्य तक पहुंचाने का इंतजाम भी किया. पुलिस इस मामले की जांच शुरू कर दी है.  

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें