scorecardresearch
 

8वीं के छात्र को पिता ने पढ़ाई के लिए डांटा, डिप्रेशन में क्लास की खिड़की से लगाई छलांग

यूपी के अलीगढ़ में 8वीं के छात्र ने क्लास रूम की खिड़की से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की. उसके साथियों ने बताया कि वो पिछले 1 हफ्ते से सुसाइड करने की बात कह रहा था. कह रहा था कि उसके पिता जी उस पर लगातार पढ़ाई के लिए दबाव बना रहे हैं. वो कई दिन से डिप्रेशन में था.

X
सांकेतिक तस्वीर
सांकेतिक तस्वीर

यूपी के अलीगढ़ में एक स्कूल में स्टूडेंट ने क्लास रूम की खिड़की से कूदकर आत्महत्या करने की कोशिश की. इस घटना से स्कूल में हड़कंप मच गया. आनन-फानन स्कूल प्रबंधन ने परिवार को सूचना दी और उसे निजी हॉस्पिटल में उपचार के लिए भेजा.

बन्नादेवी थाना क्षेत्र की घटना

गौरतलब है कि जिले के बन्नादेवी थाना इलाके के जीटी रोड स्थित एक स्कूल में छात्र आठवीं में पढ़ता है. पिता द्वारा डांटे जाने की वजह से उसने आत्महत्या करने की कोशिश की. 

मेडिकल कॉलेज में चल रहा इलाज

इस बारे में जानकारी देते हुए स्कूल के निदेशक ने बताया कि स्कूल में हुई यह घटना बहुत ही पीड़ादायक है. बच्चे के खिड़की से कूदने के बाद तत्काल स्कूल प्रबंधन ने छात्र को नजदीकी निजी हॉस्पिटल में भर्ती कराया था. जहां से उसे जेएन मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया गया है. 

पुलिस ने साथियों से की पूछताछ

स्कूल प्रिंसिपल ने बताया कि बच्चे के पिता ने उसे किसी बात को लेकर डांटा था. इसी वजह से उसने ये कदम उठाया. वहीं सूचना पर पुलिस ने उसकी क्लास में पढ़ने वाले अन्य बच्चों से पूछताछ की. 

कई दिनों से डिप्रेशन में था

इस दौरान छात्रों ने बताया कि वो पिछले 1 हफ्ते से सुसाइड करने की बात कह रहा था. कह रहा था कि उसके पिता जी उस पर लगातार पढ़ाई के लिए दबाव बना रहे हैं. वो कई दिन से डिप्रेशन में चल रहा था. इसी वजह से वो खिड़की से कूद था. 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें