scorecardresearch
 

Agra: एक ने फाड़े कपडे़, दूसरे ने बनाया Video...घर में घुसकर महिला से जमकर मारपीट

आगरा के खेरागढ़ इलाके में दबंगों ने घर के अंदर घुस कर महिला को निर्वस्त्र करके पीटा. महिला का नग्न अवस्था में मारते-पीटते वीडियो बनाया है. पुलिस ने पीड़ित महिला के पति की तहरीर पर मामला दर्ज कर लिया है. दोनों फरार आरोपियों की तलाश शुरू कर दी गई है. एसपी ने कहा कि आरोपियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जाएगी.

X
सांकेतिक तस्वीर. सांकेतिक तस्वीर.

उत्तर प्रदेश के आगरा से इंसानियत को शर्मसार कर देने वाली घटना सामने आई है, जहां दबंगों ने घर में घुसकर महिला के कपड़े फाड़े और उसके साथ जमकर मारपीट की. इस दौरान उन्होंने महिला का वीडियो भी बनाया. जो सोशल मीडिया पर वायरल हुआ है. मामला खेरागढ़ इलाके का है.

बताया जा रहा है कि सुरेंद्र और बिज्जो नामक दो बदमाशों ने महिला के साथ ये हरकत की. दोनों के खिलाफ पीड़ित महिला के पति ने मामला दर्ज करवाया है. पति ने बताया कि जब ये घटना हुई तब वह घर पर नहीं था. महिला घर पर अकेली थी.

वीडियो में देखा गया कि एक आरोपी महिला के कपड़े फाड़कर उसे बेरहमी से पीट रहा है. तो वहीं, दूसरा आरोपी इसका वीडियो बना रहा है. महिला इस दौरान चीख रही है, चिल्ला रही है. लेकिन आरोपियों को उस पर जरा सा भी रहम नहीं आया. महिला के पति का आरोप है कि दोनों बदमाशों ने उन्हें मुंह खोलने पर जान से मारने की धमकी भी दी है.

फिलहाल पीड़ित महिला के पति की तहरीर पर दोनों आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है. दोनों ही आरोपी फिलहाल फरार है. पुलिस आरोपियों को पकड़ने के लिए दबिश दे रही है.

एसपी ग्रामीण सत्यजीत गुप्ता का कहना है कि पीड़िता के पति की तहरीर के आधार पर मुकदमा दर्ज किया गया है. आरोपियों की गिरफ्तारी के प्रयास किये जा रहे हैं. जल्द ही आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा और इस घिनौने कृत्य के लिए उनके खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की जाएगी. मामले की जांच जारी है. साथ ही यह भी पता लगाया जा रहा है कि आखिर बदमाशों ने ऐसा क्यों किया.

महिला को पीटा, प्राइवेट पार्ट और आंख में डाली मिर्च
इससे पहले बांदा से भी ऐसा ही मिलता जुलता मामला सामने आया था. यहां दो महिलाओं समेत चार लोगों ने एक महिला को घर में बंद कर पीटा और उसके प्राइवेट पार्ट और आंख में मिर्च डाल दी. पीड़िता ने बताया कि मकान को लेकर जेठ से विवाद चल रहा है. अदालत में केस है. 25 जुलाई को वह राशन कार्ड बनवाने जा रही थी. आरोप लगाया कि तभी जेठ और उसका पुत्र उसे घसीटकर घर के अंदर ले गया और मारपीट की. उनके साथ दो महिलाओं ने भी महिला के साथ मारपीट की. प्राइवेट पार्ट और आंख में मिर्च डाल दी. अर्धनग्न हालत में वह जान बचाकर भागी. घटना का वीडियो भी सोशल मीडिया पर वायरल हुआ था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें