scorecardresearch
 

अब्दुल्लाह आजम ने चेताया- सपा प्रवक्ता आजम खान तक न जाएं, वरना बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी

समाजवादी पार्टी के प्रवक्ताओं को लेकर अब्दुल्लाह आजम ने तल्ख प्रतिक्रिया दी है. उन्होंन साफ लफ्जों में आजम खान पर बयान देने वाले प्रवक्ताओं की नसीहत दी.

X
अब्दुल्लाह आजम (File Photo)
अब्दुल्लाह आजम (File Photo)

समाजवादी पार्टी के कद्दावर नेता आजम खान की अपनी ही पार्टी के कुछ दिग्गजों से नाराजगी किसी से छिपी नहीं है. अब उनके बेटे और समाजवादी पार्टी के विधायक अब्दुल्लाह आजम ने सपा के प्रवक्ताओं पर निशाना साधा है. उन्होंने चेतावनी देते हुए कहा कि अगर प्रवक्ताओं ने आजम खान तक पहुंचने की कोशिश की तो फिर बात दूर तक चली जाएगी.

अब्दुल्लाह आजम ने ट्वीट किया, 'अभी एक बयान मेरे संज्ञान में आया है जो समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता साहब ने दिया है. ये वही लोग हैं जो आज समाजवादी पार्टी की हार और बर्बादी के जिम्मेदार हैं. मेरी ऐसे लोगों से गुजारिश है कि वो अपने स्तर तक की बात करें, आजम खान साहब तक न जाएं, वरना बात निकलेगी तो दूर तलक जाएगी.'

माना जा रहा है कि अब्दुल्लाह आजम के निशाने पर संभवतः उदयवीर पर हैं. हालांकि उन्होंने ट्वीट में किसी का नाम नहीं लिखा है. उदयवीर अखिलेश यादव के बेहद करीबी और समाजवादी पार्टी के प्रवक्ता हैं.

इस सियासी झगड़े की शुरुआत रामपुर और आजमगढ़ में चुनाव हारने पर ओपी राजभर के बयान से हुई थी. उन्होंने कहा था अखिलेश को एसी वाले कमरों से बाहर निकलने की जरूरत है जब आजम खान (Azam Khan) से ओपी राजभर के इसी बयान को लेकर सवाल किया गया, तो उनका कहना था कि मैनें तो उन्हें धूप में खड़ा कभी नहीं देखा है.

इसी के बाद उदयवीर ने कहा था कि आजम खान ने सैकड़ों बार पार्टी और अखिलेश के बारे में बोला है, उन्होंने जो भी बोला है वह दोनों आपस में बात कर लेंगे. अब इस पर अब्दुल्लाह आजम ने कड़ी प्रतिक्रिया दी है.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें