scorecardresearch
 

योगी सरकार पर संजय सिंह का आरोपः 39 जिलों में 46 बड़े अफसर ठाकुर, क्या जातिवाद नहीं?

संजय सिंह ने रविवार को कहा कि मैंने एक सर्वे कराया था. सर्वे में पूछा गया था कि क्या योगी सरकार जातिवादी और ठाकुरवादी है? जिसमें 63 फीसदी जनता ने कहा था कि योगी सरकार जातिवादी है .

AAP नेता संजय सिंह (फाइल फोटो-PTI) AAP नेता संजय सिंह (फाइल फोटो-PTI)
स्टोरी हाइलाइट्स
  • AAP नेता संजय सिंह ने सर्वे का दिया हवाला
  • दावा- 67% लोग मानते हैं योगी सरकार जातिवादी
  • संजय सिंह बोले- बयान और सर्वे पर कायम हूं

आम आदमी पार्टी (आप) के राज्यसभा सांसद संजय सिंह ने एक सर्वे कराने का दावा किया है. संजय सिंह ने रविवार को कहा कि मैंने एक सर्वे कराया था. सर्वे में पूछा गया था कि क्या योगी सरकार जातिवादी और ठाकुरवादी है? जिसमें 63 फीसदी जनता ने कहा था कि योगी सरकार जातिवादी है और 29 फीसदी ने कहा था कि ऐसा कुछ नहीं है.

इस सर्वे को लेकर देशद्रोह का मुकदमा दर्ज होने के बाद आप नेता संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश के 39 जिलों में एक ही जाति विशेष यानी ठाकुर जाति के 46 शीर्ष अधिकारियों की तैनाती है. क्या यह जातिवाद नहीं है? क्या प्रदेश सरकार को शीर्ष पदों पर तैनाती के लिए अन्य जातियों से अधिकारी नहीं मिले. क्या यही भाजपा का रामराज्य है? क्या यही योगी का रामराज्य है?

आप नेता संजय सिंह ने कहा कि प्रदेश की 24 करोड़ जनता के साथ अन्याय और अत्याचार नहीं होने दूंगा. सत्ता के बदौलत जातिवाद और ठाकुरवाद को नहीं होने दिया जाएगा. योगी जी आप ठाकुरों के लिए काम कीजिए, लेकिन दूसरी जातियों की उपेक्षा मत कीजिए. उनके साथ अन्यायपूर्ण रवैया मत अपनाइये. प्रदेश की 24 करोड़ जनता का ख्याल रखिए.

आप के उत्तर प्रदेश प्रभारी संजय सिंह ने कहा कि मैं आपके (योगी सरकार) नोटिस, मुकदमा और गिरफ्तारी से डरने वाला और जाकर घर में छिपने वाला नहीं हूं. आप चाहे कितना भी मुकदमा दर्ज करो,आवाज बुलंद करता रहूंगा. क्योंकि मैं अपने सर्वे और बयान पर सौ फीसदी कायम हूं.

संजय सिंह ने कहा कि सर्वे को लेकर जिन लोगों के दिमाग में थोड़ा सा भी गलतफहमी रही होगी तो इस आंकड़े के बाद उनके दिमाग में अब कोई भी गलतफहमी नहीं रह जाएगी.

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें