scorecardresearch
 

कूड़ा फेंकने गए बच्चे पर गिर गई दीवार, सिर में लगी चोट, फिर चली गई जान

यूपी के फिरोजाबाद में आंधी और बारिश की वजह से दीवार गिरने के कारण एक बच्चे की मौत हो गई. बच्चा जब कूड़ा फेंकने गया था उसी दौरान दीवार गिर गई जिसके बाद उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया था जहां किडनी फेल होने से उसने दम तोड़ दिया.

X
दीवार गिरने से बच्चे की मौत
दीवार गिरने से बच्चे की मौत
स्टोरी हाइलाइट्स
  • फिरोजाबाद में दीवार गिरने से बच्चे की मौत
  • तेज आंधी और बारिश की वजह से गिरी दीवार

उत्तर प्रदेश के फिरोजाबाद में सोमवार को आई तेज आंधी और बारिश के कारण दीवार गिरने से 14 साल के नाबालिग बच्चे की मौत हो गई. घटना पचोखरा थाना क्षेत्र के छितराई गांव की है.

दरअसल सोमवार को आई आंधी में छितराई गांव में एक घर की दीवार गिर गई. दीवार के सहारे बैठा 14 साल का यश उसके नीचे दब गया जिसके बाद उसकी मौत हो गई. दीवार गिरने के बाद यश के सिर में चोट आई थी जिसके बाद उसे फिरोजाबाद मेडिकल कॉलेज के ट्रॉमा सेंटर में भर्ती कराया गया था लेकिन इलाज के दौरान उसकी मौत हो गई.

प्रशासन ने मृतक बच्चों के परिजनों को समझाया कि पोस्टमॉर्टम करवाकर ही शव का अंतिम संस्कार करें, लेकिन परिजन तैयार नहीं हुए और उन्होंने बिना पोस्टमॉर्टम किए ही अंतिम संस्कार कर दिया.

घटना को लेकर मृतक यश के पिता सतीश कुमार ने कहा कि कल तेज आंधी और बारिश के दौरान बेटा दीवार के पास गया था और उसी दौरान दीवार गिर गई. उन्होंने कहा, दीवार गिरने के बाद वो होश में नहीं था और जब अस्पताल  लेकर पहुंचे तो उसे उल्टी होने लगी. डॉक्टरों ने जांच की तो यश की दोनों किडनी फेल हो चुकी थी, जिस वजह से उसकी मौत हो गई.

वहीं मृतक बच्चे के दादा ने कहा कि आंधी-तूफान आया था और लड़का घर से कूड़ा फेंकने के लिए गया था. इतने में दीवार गिर गई और खंभे के नीचे दबने से उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें: 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें