scorecardresearch
 

आलोचनाओं के बाद दिल्ली की शादी से सीएम KCR का किनारा, लौटे हैदराबाद

हैदराबाद में वेटनरी महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के बाद जहां देशभर में उबाल है, वहीं लोग तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के पीड़िता के परिवार से न मिलने पर सवाल उठा रहे हैं.

मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (फोटो-ट्विटर) मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव (फोटो-ट्विटर)

  • सीएम केसीआर के कई प्रस्तावित कार्यक्रम थे
  • स्पेशल फ्लाइट से हैदराबाद के लिए रवाना

हैदराबाद में वेटनरी महिला डॉक्टर से गैंगरेप और हत्या के बाद जहां देशभर में उबाल है, वहीं लोग तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव के पीड़िता के परिवार से न मिलने पर सवाल उठा रहे हैं. डॉक्टर की मौत के कई दिन बीत जाने के बाद भी सीएम केसीआर ने पीड़िता के परिवार से मुलाकात नहीं की.

इसी बीच मीडिया के दबाव और लगातार आलोचनाओं के बाद केसीआर ने दिल्ली में हो रही एक हाई प्रोफाइल शादी में शामिल होने से किनारा कर लिया और स्पेशल फ्लाइट से हैदराबाद के लिए रवाना हो गए. सीएम केसीआर के कई प्रस्तावित कार्यक्रम थे, जिन्हें अब रद्द कर दिया गया है.

हाल में सीएम ने अटेंड की थी शादी

घटना के बाद सीएम के चंद्रशेखर राव (केसीआर) ने अपने कैबिनेट सहयोगियों के साथ खानपुर की विधायक रेखा नाइक की बेटी की शादी में शिरकत की थी. इस विवाह समारोह में सीएम के साथ मंत्री सत्यवती राठौड़, राज्यसभा सांसद केशव राव, जे संतोष, महबूबबाद के विधायक शंकर नायक और पार्टी के एक अन्य नेता शामिल हुए थे.

बता दें कि हैदराबाद के पास साइबराबाद में महिला डॉक्टर से हैवानियत के खिलाफ देशभर में प्रदर्शन हो रहे हैं. सड़कों पर उतरकर लोग महिला सुरक्षा पर सवाल कर रहे हैं. इस मामले में पुलिस ने 4 आरोपियों को गिरफ्तार किया है.

कई राज्यों में हुआ प्रदर्शन

दूसरी ओर गृह राज्य मंत्री जी किशन रेड्डी की पत्नी भी मंगलवार को सड़कों पर उतरीं और आरोपियों के लिए सख्त सजा की मांग की. इधर, दिल्ली एनसीआर में हैदराबाद की वारदात के विरोध में ग्रेटर नोएडा में छात्रों ने कैंडल मार्च निकाला. दोषियों को फांसी सजा देने की मांग की गई. भोपाल में सड़क पर कई धर्मगुरु विरोध में उतरे और हैदराबाद की वारदात के दोषियों के लिए फांसी की मांग की.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें