scorecardresearch
 

हैदराबाद: ज्वेलरी स्टोर में चोरी कर बिहार भागे 6 लोगों को पुलिस ने दबोचा

आरोप है कि एएस राव नगर में सभी एक ज्वेलरी के स्टोर में काम करते थे. इसके बाद यहां से वह सामान लूटकर भाग गए थे. दुकान की सतर्क सुरक्षा ने चोरों को पकड़ने में अहम भूमिका निभाई. कड़ी सुरक्षा के कारण वह सिर्फ 10 तोला सोना ही चोरी कर पाए.

सीसीटीवी में चोर सीसीटीवी में चोर

  • रचाकोंदा पुलिस ने बिहार के रहने वाले छह लोगों को पटना से गिरफ्तार किया
  • सभी आरोपी एएस राव नगर में एक ज्वेलरी के स्टोर में काम करते थे

तेलंगाना की रचाकोंदा पुलिस ने बिहार के रहने वाले 6 लोगों को पटना से गिरफ्तार किया है. आरोपियों की पहचान मोहम्मद शहबाज आलम, शाहिद, मंसूर आलम, मोहम्मद कासिम, आफताब आलम और मेहंदी अजीम के रूप में हुई है.

आरोप है कि एएस राव नगर में सभी एक ज्वेलरी के स्टोर में काम करते थे. इसके बाद यहां से वह सोना लूटकर भाग गए थे. दुकान की सतर्क सुरक्षा ने चोरों को पकड़ने में अहम भूमिका निभाई. कड़ी सुरक्षा के कारण वह सिर्फ 10 तोला सोना ही चोरी कर पाए.

इसके बाद चोरी का शक होने के बाद पुलिस को इसकी सूचना दी गई. सीसीटीवी खंगालने के बाद पुलिस ने आरोपियों की पहचान कर ली. पुलिस को जांच में पता चला कि सभी आरोपियों ने बिहार जाने के लिए सिकंदराबाद से ट्रेन पकड़ ली है.

रचाकोंदा पुलिस ने आरोपियों को पकड़ने के लिए तुरंत एक विशेष दल गठित किया. यह दल रचाकोंदा के पुलिस कमिश्नर महेश भागवत ने गठित किया. बिहार पहुंचने के लिए प्लेन का इस्तेमाल किया गया.

चोर दानापुर रेलवे स्टेशन पर पुलिस को देखकर चौंक गए. चोरी 24 घंटे के अंदर इनमें से पांच चोरों को हाथोंहाथ पकड़ लिया गया. पुलिस अब एक अन्य आरोपी को पकड़ने के लिए छापेमारी कर रही है. इस गैंग ने इसी प्रकार की चोरी महाराष्ट्र, कर्नाटक और गोवा में भी की थी.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें