scorecardresearch
 

तेलंगाना: करीमनगर में BJP की हिंदू एकता यात्रा, 25 मई को रखा खास कार्यक्रम

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और करीमनगर के सांसद बांदी संजय ने रविवार को यात्रा के संबंध में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यात्रा की तैयारियां अंतिम दौर में हैं. संजय ने बताया कि 25 मई को ये यात्रा शाम 4.30 बजे शहर के वैश्य भवन से निकाली जाएगी.

X
तेलंगाना में BJP के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी.  तेलंगाना में BJP के प्रदेश अध्यक्ष बंदी संजय कुमार ने कार्यक्रम के बारे में जानकारी दी.
स्टोरी हाइलाइट्स
  • हनुमान जयंती समारोह के तौर पर कार्यक्रम
  • पिछले 2 साल से कोरोना की वजह से बंद थी यात्रा

तेलंगाना के करीमनगर में बीजेपी हिंदू एकता यात्रा निकालने जा रही है. ये कार्यक्रम 25 मई को खासतौर पर हनुमान जयंती समारोह के हिस्से के तौर पर रखा गया है. बता दें कि कोरोना की वजह से शहर में हिंदू एकता यात्रा 2 साल से नहीं निकाली जा रही थी. इस साल से बीजेपी ने इस यात्रा को निकाले जाने की तैयारियों को अंतिम रूप देना शुरू कर दिया है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष और करीमनगर के सांसद बंदी संजय ने रविवार को यात्रा के संबंध में जानकारी दी. उन्होंने बताया कि यात्रा की तैयारियां अंतिम दौर में हैं. संजय ने बताया कि 25 मई को ये यात्रा शाम 4.30 बजे शहर के वैश्य भवन से निकाली जाएगी. इसका उद्देश्य हिंदू समाज की एकता को बनाए रखना है. उन्होंने सभी हिंदुओं से यात्रा में हिस्सा लेने और इसे सफल बनाने की अपील की है.

बीजेपी पिछले 12 साल से हिंदू एकता यात्रा निकाल रही

संजय ने कहा कि बीजेपी पिछले 12 सालों से हनुमान जयंती समारोह पर हिंदू एकता यात्रा का आयोजन करती आ रही है. हालांकि, यह पिछले दो सालों में कोरोना महामारी की वजह से आयोजित नहीं किया जा सका. इस साल हमने हिंदुओं की ताकत और उनकी एकता को बनाए रखने के लिए यात्रा को फिर से शुरू करने का फैसला किया है.

सिंगापुर और दुबई से भी आ रहे लोग

संजय ने कहा कि इस साल की यात्रा में पिछले सालों की तुलना में बड़ी संख्या में लोग शामिल हो सकते हैं. उन्होंने कहा कि सिंगापुर और दुबई समेत विभिन्न देशों से हजारों युवा इस यात्रा में हिस्सा लेने के लिए करीमनगर आ रहे हैं.

संत श्रीनिवासानंद स्वामी मुख्य अतिथि होंगे

सांसद संजय का कहना था कि प्रमुख संत श्रीनिवासानंद स्वामी को यात्रा के लिए मुख्य अतिथि के रूप में आमंत्रित किया गया है. उन्होंने कहा कि यात्रा में बड़ी संख्या में भक्त भगवान हनुमान की शोभायात्रा में शामिल होंगे.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें