scorecardresearch
 

FB पर हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के खिलाफ अश्लील टिप्पणी, आरोपी गिरफ्तार

हैदराबाद की साइबर क्राइम पुलिस ने निजामाबाद जिले से एक शख्स को गिरफ्तार किया है. इस शख्स ने हैदराबाद गैंगरेप की पीड़िता के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की थी. उसने फेसबुक पर यह अश्लील टिप्पणी की थी.

हैदराबाद गैंगरेप के खिलाफ गुजरात में प्रदर्शन (फोटो- पीटीआई) हैदराबाद गैंगरेप के खिलाफ गुजरात में प्रदर्शन (फोटो- पीटीआई)

  • हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के खिलाफ अश्लील टिप्पणी
  • पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार किया

हैदराबाद गैंगरेप पीड़िता के खिलाफ जहां देश भर में गुस्से की लहर हैं वहीं कुछ लोग ऐसे हैं जो इन संवेदनशील मौकों पर भी ओछी हरकते करने से बाज नहीं आते हैं. हैदराबाद की साइबर क्राइम पुलिस ने एक ऐसे ही युवक को गिरफ्तार किया है. इस शख्स ने हैदराबाद गैंगरेप की पीड़िता के खिलाफ अश्लील टिप्पणी की थी. उसने फेसबुक पर गैंगरेप पीड़िता के लिए पर अश्लील टिप्पणी की थी. सोशल मीडिया पर ये पोस्ट तेजी से वायरल हो रहा था. इस पोस्ट को कुछ लोग शेयर कर रहे थे, तो कुछ लोग इस आपत्तिभरी टिप्पणियां कर रहे थे.

पीड़िता के खिलाफ आपत्तिजनक टिप्पणी

कुछ लोगों ने इस विवादित पोस्ट की जानकारी हैदराबाद की साइबर क्राइम पुलिस को दी. इसके बाद पुलिस ने तत्काल कार्रवाई करते हुए इस शख्स को गिरफ्तार कर लिया है. साइबर पुलिस का कहना है कि इस शख्स के तहत आईटी एक्ट की धाराओं के तहत कार्रवाई की जाएगी.

इसके साथ ही राचकोंडा जिला में भी पीड़िता के खिलाफ अश्लील टिप्पणी करने के मामले में मुकदमा दर्ज किया गया है. पुलिस आरोपी की गिरफ्तारी की कोशिश कर रही है.

कड़ी सजा की मांग को लेकर देशव्यापी प्रदर्शन

इस बीच हैदराबाद गैंगरेप के आरोपियों को कड़ी सजा देने की मांग को लेकर देश भर में प्रदर्शन हो रहा है. दिल्ली महिला आयोग की अध्यक्ष स्वाति मालिवाल ने प्रदर्शन किया. स्वाति मालिवाल ने पीएम को चिट्ठी लिखकर मांग की रेप जैसे मामलों को जल्द सुलझाने के लिए 45 फास्ट ट्रैक कोर्ट स्थापित किए जाए.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें