scorecardresearch
 

महिला टीचर ने बच्चों से करवाई तेल मालिश, बच्चों ने वीडियो बनाकर की शिकायत

सरकारी स्कूल के 9वीं क्लास के बच्चों ने अपनी महिला शिक्षिका का एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें वो बच्चों से सिर की मालिश करवाती नजर आ रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

बच्चों से मालिश करवा रही महिला टीचर बच्चों से मालिश करवा रही महिला टीचर

तेलंगाना में सरकारी स्कूलों की उदासीनता एक बार फिर सामने आई है. तेलंगाना के जनगांव स्थित सरकारी स्कूल के बच्चों ने फिजिक्स की शिक्षिका के दुर्व्यवहार का खुलासा किया है.

दरअसल, सरकारी स्कूल के 9वीं क्लास के बच्चों ने अपनी महिला शिक्षिका का एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें वो बच्चों से सिर की मालिश करवाती नजर आ रही है. यह वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है.

इस वीडियो को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया पर 'डिजिटल कक्षाओं' पर गर्व करने वाली तेलंगाना सरकार का आड़े हाथों लेते हुए प्रदेश की शिक्षा व्यवस्था को लेकर सरकारी की जमकर आलोचना की है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, फिजिक्स पढ़ाने वाली पार्वती नाम की इस शिक्षिका ने 9वीं क्लास के बच्चों से न केवल सिर की तेल मालिश करवाई बल्कि, उनसे बालों की चोटी भी बनवाई. महिला ने बताया कि उसे सिर में दर्द था इसलिए ऐसा करवाया. इस दौरान बच्चे उनके द्वारा पढ़ाए जाने का इंतजार करते रहे.

हैरानी की बात है कि युवा शिक्षिका 9वीं क्लास के बच्चों को फिजिक्स पढ़ाने के बजाए तेल मालिश करवाने में पूरी तरह से लीन दिखी.

शिक्षिका पार्वती की तेल मालिश करवाने की इस आदत से परेशान छात्रों ने मोबाइल से उनका वीडियो रिकॉर्ड किया और स्थानीय स्कूल प्रशासन को भेजा. साथ ही छात्रों ने स्थानीय प्रशासन से गुहार लगाई कि इस मामले पर ध्यान दिया जाए और उनके लिए बेहतर शिक्षक की नियुक्ति की जाए.

हालांकि, वीडियो के वायरल होने के बाद जिला शिक्षा अधिकारी ने फिजिक्स की शिक्षिका पार्वती पर जांच करने और उनके खिलाफ कार्रवाई का आश्वासन दिया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें