scorecardresearch
 

लॉकडाउन पर KCR की चेतावनी, नियम तोड़े तो देंगे गोली मारने के आदेश

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने लॉकडाउन को लेकर लोगों को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि अगर लोग पुलिस की बात नहीं सुनेंगे तो मैं सेना की तैनाती और गोली चलाने का आदेश जारी करूंगा. मैं सभी से पुलिस का सहयोग करने के लिए कह रहा हूं. बता दें कि मंगलवार रात 12 बजे देश 21 दिनों के लिए लॉकडाउन हो जाएगा. प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने देश के नाम संबोधन में इसका ऐलान किया.

कोरोना वायरस ने निपटने की तैयारियों का जायजा लेते सीएम केसीआर (फोटो-पीटीआई) कोरोना वायरस ने निपटने की तैयारियों का जायजा लेते सीएम केसीआर (फोटो-पीटीआई)

  • लॉकडाउन तोड़ने वालों पर सीएम की सख्ती
  • गोली मारने के आदेश दिए जाएंगे-केसीआर
  • पुलिस के साथ सहयोग करें लोग-केसीआर

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने लॉकडाउन तोड़ने वालों को चेतावनी दी है. उन्होंने कहा कि अगर लोग लॉकडाउन नहीं मानेंगे तो वे देखते ही गोली मारने के आदेश जारी करेंगे. केसीआर ने पत्रकारों से बात करते हुए कहा कि अगर लोग पुलिस को सहयोग नहीं करते हैं तो वे केंद्र से सेना की तैनाती की दरख्वास्त करेंगे.

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी ने मंगलवार रात को 8 बजे कोरोना वायरस के संक्रमण को रोकने के लिए 21 दिनों के देशव्यापी लॉकडाउन की घोषणा की है. पीएम ने जोर देकर लोगों से अपील की है कि वे किसी भी हालत में घर से बाहर न निकलें और लॉकडाउन का संपूर्ण रूप से पालन करें.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

बता दें कि 22 तारीख को पीएम ने जनता कर्फ्यू का ऐलान किया था. उस दिन पीएम मोदी की अपील पर देशभर में लोग घरों के अंदर रहे थे. जनता कर्फ्यू के बाद देश के 75 जिलों में लॉकडाउन की घोषणा कर दी गई थी, लेकिन इस दौरान कई लोगों ने लॉकडाउन का उल्लंघन किया था.

21 दिनों के लिए देशव्यापी कर्फ्यू

इसके बाद पीएम मोदी ने मंगलवार को रात 8 बजे एक बार फिर से देश को संबोधित किया और कहा कि कोरोना वायरस से बचने का एक मात्र उपाय इसके संक्रमण को फैलने से रोकना है. पीएम ने कहा कि 25 तारीख की रात 12 बजे से 21 दिनों तक पूरा देश लॉकडाउन में रहेगा और देश की जनता निश्चित रूप से इसका पालन करे.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें

...तो गोली मारने का दिया जाएगा आदेश

तेलंगाना के सीएम के चंद्रशेखर राव ने कहा कि कई लोग लॉकडाउन के आदेश को नहीं मान रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर ये रवैया जारी रहा तो वे देखते ही गोली मारने के आदेश जारी करेंगे. इसके साथ ही राज्य में सेना की तैनाती की जाएगी. सीएम ने कहा कि वे लोगों से अपील करते हैं कि वे पुलिस के साथ सहयोग करें.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें