scorecardresearch
 

सुशांत केस: वापस लौटना चाहते हैं SP विनय तिवारी, BMC बोली- पहले कराएं कोरोना टेस्ट

बीएमसी के अधिकारियों ने कहा कि अगर विनय तिवारी को क्वारनटीन पूरा होने से पहले मुंबई छोड़ना है तो उन्हें कोरोना का टेस्ट कराना होगा. अगर वह निगेटिव पाए जाते हैं तब ही उन्हें जाने की इजाजत होगी.

पटना के एसपी विनय तिवारी (फाइल फोटो) पटना के एसपी विनय तिवारी (फाइल फोटो)

  • बिहार लौटना चाहते हैं एसपी विनय तिवारी
  • बीएमसी बोली- कोरोना टेस्ट कराना जरूरी

सुशांत सिंह राजपूत के आत्महत्या मामले की जांच अब सीबीआई के हवाले है. इसी के साथ बिहार पुलिस भी अब पूरे मामले से किनारे हो चुकी है. इस बीच, बृहन्मुंबई नगर निगम (बीएमसी) ने कहा कि पटना के एसपी सिटी विनय तिवारी को अगर मुंबई से जाना है तो पहले उनका कोरोना का टेस्ट किया जाएगा.

बीएमसी के अधिकारियों ने कहा कि अगर विनय तिवारी को क्वारनटीन पूरा होने से पहले मुंबई छोड़ना है तो उन्हें कोरोना का टेस्ट कराना होगा. अगर वह निगेटिव पाए जाते हैं तब ही उन्हें जाने की इजाजत होगी.

ये भी पढ़ें- बिहार के डीजीपी बोले- मुंबई में खुद छुपते फिर रहे हमारे पुलिसकर्मी, कैसे करें जांच?

बीएमसी के अतिरिक्त नगर आयुक्त पी वेलरासू ने पटना के आईजी संजय सिंह द्वारा लिखे गए पत्र का जवाब दिया है. संजय सिंह ने बिहार कैडर के आईपीएस अधिकारी विनय तिवारी को क्वारनटीन से छूट देने के लिए कहा था. वेलरासू ने बिहार में कोरोना के मामलों का हवाला देते हुए किसी भी तरह की छूट देने को खारिज कर दिया.

ये भी पढ़ें- सुशांत के बाद उलझी मैनेजर के मौत की गुत्थी, पुलिस बोली- किसी के पास सबूत है तो हमें दे

अधिकारी ने विनय तिवारी को सलाह दी है कि वह ऑनलाइन माध्यम से ही अपने कार्य करें. वीडियो कॉन्फ्रेंसिंग के जरिए मीटिंग करने से यह सुनिश्चित होगा कि वह किसी के संपर्क में नहीं आ रहे हैं. बता दें कि विनय तिवारी सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंचे थे. लेकिन बीएमसी ने उन्हें क्वारनटीन कर दिया.

बिहार पुलिस जाएगी कोर्ट

वहीं, विनय तिवारी को क्वारनटीन से छूट देने के लिए बिहार पुलिस कोर्ट जाएगी. क्योंकि सुप्रीम कोर्ट से फटकार मिलने के बावजूद बीएमसी विनय तिवारी को छोड़ नहीं रही है. विनय तिवारी को छोड़ने के लिए पटना के आईजी ने मुंबई पुलिस से बात भी की, लेकिन फिर भी विनय तिवारी को क्वारनटीन से छूट नहीं मिली.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें