scorecardresearch
 

ट्रेन को जाना था यूपी, पहुंच गई ओडिशा, कांग्रेस नेता RPN ने मोदी सरकार पर कसा तंज

भारतीय रेलवे ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि हमने कुछ ट्रेन को बदले हुए रूट पर चलाने का फैसला किया है. शुक्रवार को कुछ ट्रेन इसी आधार पर राउरकेला होते हुए बिहार के लिए भेजी गई थी. जिससे कि रेल रूट को खाली कराया जा सके.

रेलवे ने दी सफाई, रूट जाम होने की वजह से लिया फैसला (फाइल फोटो) रेलवे ने दी सफाई, रूट जाम होने की वजह से लिया फैसला (फाइल फोटो)

  • वीडियो में यात्री ने बताया यूपी जाना था ओडिशा पहुंचे
  • कांग्रेस नेता ने केंद्र सरकार की रणनीति से की तुलना

पूर्व केंद्रीय मंत्री और कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने रेलवे की एक बड़ी गलती को लेकर केंद्र सरकार पर तंज कसा है. उन्होंने अपने ट्विटर हैंडल पर एक वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'मुम्बई से गोरखपुर जाने के लिए निकली श्रमिक स्पेशल ट्रेन राउरकेला ,ओडिशा पहुंच गई है क्योंकि ड्राइवर रास्ता भूल गया. मौजूदा सरकार की रणनीति और इस घटना के बीच अगर कोई समानता दिखती है तो इसे पूरी तरह एक संयोग माना जाए. आशा करता हूं कि थके हुए यात्री जल्द और सुरक्षित घर पहुंचें.'

शेयर किए गए वीडियो में एक यात्री बता रहा है, 'मुंबई से हमलोग गाड़ी पकड़े थे यूपी के गोरखपुर जाने के लिए और हमें ओडिशा में लाकर खड़ा कर दिया गया है. अभी हमलोग कैसे जाएंगे? क्या करेंगे हमलोग, बहुत परेशानी में हैं हमलोग. रास्ता ही भूल गए ड्राइवर.'

हालांकि भारतीय रेलवे ने एक बयान जारी करते हुए कहा है कि हमने कुछ ट्रेन को बदले हुए रूट पर चलाने का फैसला किया है. शुक्रवार को कुछ ट्रेन इसी आधार पर राउरकेला होते हुए बिहार के लिए भेजी गई थी. जिससे कि रेल रूट को खाली कराया जा सके.

कोरोना पर फुल कवरेज के लि‍ए यहां क्ल‍िक करें

रेलवे की तरफ से आगे कहा गया है कि हमने कुछ श्रमिक ट्रेन को बदले हुए रूट पर चलाने का फैसला लिया, क्योंकि यह हमारी ऑपरेशनल विवशता थी. रेलवे बहुत मुश्किल हालात में काम कर रहा है. रेल का संचालन और एक या दो राज्यों के लिए एक दिशा में सैकड़ों ट्रेन चलाने का काम काफी मुश्किल होता है. अब सारे ट्रैक क्लियर हैं और सभी ट्रेन ठीक से चल रही हैं. कृपया कर हमारी परेशानी भी समझें.

कोरोना कमांडोज़ का हौसला बढ़ाएं और उन्हें शुक्रिया कहें...

हालांकि ट्विटर पर इस घटना को लेकर अब खूब मजाक बनाया जा रहा है. एक यूजर ने लिखा है, जाना था जापान, पहुंच गए चीन समझ गए ना, कांग्रेस नेता आरपीएन सिंह ने ट्वीट कर जानकारी दी है कि मुम्बई से गोरखपुर जाने के लिए निकली श्रमिक स्पेशल ट्रेन राउरकेला ,ओडिशा पहुंच गई है क्योंकि ड्राइवर रास्ता भूल गया था.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें