scorecardresearch
 

PM मोदी की PAK नीति फेल, यूपीए के 10 साल से ज्यादा पिछले दो साल में शहीद हुए जवानः सिंघवी

केरल के कोझिकोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि मोदी सरकार की पाकिस्कतान नीति फेल हो गई है.

कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी

केरल के कोझिकोड में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के भाषण पर प्रतिक्रिया देते हुए कांग्रेस प्रवक्ता अभिषेक मनु सिंघवी ने कहा कि मोदी सरकार की पाकिस्कतान नीति फेल हो गई है. मोदी सरकार पर निशाना साधते हुए सिंघवी ने कहा कि पीएम मोदी ने भारत की विदेश नीति पाकिस्तान केंद्रित बना दी है, जो गलत है.

'केंद्र सरकार की कार्रवाई पर संदेह'
सिंघवी ने पीएम के दावों के विपरीत पाकिस्तान के खिलाफ केंद्र सरकार की कार्रवाई पर संदेह जताया है. सिंघवी ने कहा की हमें संदेह है कि केंद्र सरकार पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई का कोई ठोस निर्णय ले रही है. कांग्रेस नेता ने कहा कि सरकार को सभी विकल्पों पर विचार कर कार्रवाई का निर्णय लेना चाहिए.

'भारत के पास है ताकत'
सिंघवी ने कहा कि भारत पाकिस्तान के खिलाफ कार्रवाई कर सकता है. अपने देश में ऐसी ताकत है लेकिन कार्रवाई कैसी होनी चाहिए इस पर विचार कर निर्णय लेना होगा. उन्होंने कहा कि आर्थिक, राजनीतिक, पानी पर मंथन कर पाकिस्तान पर एक्शन लिया जा सकता है लेकिन आखिरी निर्णय केंद्र सरकार को ही करना है.

'मोदी सरकार के कार्यकाल में ज्यादा सैनिक शहीद'
अभिषेक मनु सिंघवी ने अपने भाषण में सैनिकों की शहादत बेकार नहीं जाने देने की बात पर प्रधानमंत्री को आड़े हाथों लिया. उन्होंने कहा कि 10 साल की यूपीए सरकार में जितने सैनिक शहीद हुए थे, उससे ज्यादा दो साल की सरकार के कार्यकाल में हो गए है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें