scorecardresearch
 

चंडीगढ़ की कॉलोनी को बना दिया 'पाकिस्तानी ब्लॉक'!

'ए सिटी ब्यूटीफुल' के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में शनिवार को माहौल अचानक तनावपूर्ण होता दिखा. दरअसल यहां मुस्लिम बाहुल्य कॉलोनी नंबर 4 की एक दीवार पर किसी शरारती तत्व ने पाकिस्तानी ब्लॉक लिख दिया.

पुलिस ने दिया दोषियों पर कार्रवाई की आश्वासन पुलिस ने दिया दोषियों पर कार्रवाई की आश्वासन

'ए सिटी ब्यूटीफुल' के नाम से मशहूर चंडीगढ़ में शनिवार को माहौल अचानक तनावपूर्ण होता दिखा. दरअसल यहां मुस्लिम बाहुल्य कॉलोनी नंबर 4 की एक दीवार पर किसी शरारती तत्व ने 'पाकिस्तानी ब्लॉक' लिख दिया.

इस बात की खबर देखते ही देखते शहर में आग की तरह फैल गई, जिसके बाद विश्व हिन्दू परिषद, बजरंग दल और भाजपा के गुस्साए कार्यकर्ता मौके पर पहुंच गए. वहीं सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंच गई थी.

हिंदू संगठनों के कार्यकर्ताओं में भारी रोष था और ये लोग तुरंत कार्रवाई की मांग कर रहे थे. संगठन के कार्यकर्ताओं ने वहां जमकर नारेबाजी की और दीवार से पाकिस्तान ब्लॉक को मिटा कर वहां भारत माता की जय लिख दिया.

इसके साथ ही इन हिंदू संगठनों ने इस मामले को दोषियों को जल्द गिरफ्तार कर उन पर रासुका लगाई जाए. उन्होंने पुलिस को चेतावनी दी है कि अगर ऐसा नहीं किया गया तो ये रोष आंदोलन का रूप ले सकता है. वहीं मौके पर पहुंचे एसएसपी ने इन लोगों को तुरंत और सख्त कार्रवाई का आश्वासन दिया, जिसके बाद ही ये कार्यकर्ता वहां से हटे.

 

 

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें