scorecardresearch
 

Newswrap: पढ़ें 8 अगस्त शनिवार शाम की पांच बड़ी खबरें

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे सिंधिया दिल्ली में लगातार सियासी बैठकें कर रही हैं. साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है.

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो-पीटीआई) प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी (फाइल फोटो-पीटीआई)

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे सिंधिया दिल्ली में लगातार सियासी बैठकें कर रही हैं. साथ ही कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. पढें शनिवार शाम की पांच बड़ी खबरें...

वसुंधरा ने दिल्ली में डाला डेरा, नड्डा के बाद राजनाथ से मुलाकात ने बढ़ाई सियासी सरगर्मी

राजस्थान की पूर्व मुख्यमंत्री और बीजेपी नेता वसुंधरा राजे सिंधिया दिल्ली में लगातार सियासी बैठकें कर रही हैं, इसे लेकर राजस्थान का राजनीतिक तापमान एक बार फिर बढ़ गया है. पूर्व सीएम वसुंधरा राजे ने शनिवार को दिल्ली में वरिष्ठ बीजेपी नेता राजनाथ सिंह से मुलाकात की.

MOTN: अगर आज लोकसभा चुनाव होते तो जानें 2019 से कितना अलग होता नतीजा

केंद्र की नरेंद्र मोदी सरकार को दूसरी बार जीतकर आए हुए एक साल से ज्यादा का वक्त हो गया है. मई 2019 को आए चुनावी नतीजों में बीजेपी के नेतृत्व वाले एनडीए ने धमाकेदार जीत हासिल कर एक बार फिर केंद्र की सत्ता पर कब्जा किया था. तब से अब तक कितना बदला है वोटरों का मिजाज ‘आजतक’ ने ये जाना अपने खास सर्वे ‘देश का मिजाज’ में.

मोदी सरकार पर राहुल गांधी का निशाना, कहा- देश जब-जब भावुक हुआ, फाइलें गायब हुईं

भारत और चीन के बीच तनाव बना हुआ है. इस बीच कांग्रेस के पूर्व अध्यक्ष राहुल गांधी ने एक बार फिर मोदी सरकार पर हमला बोला है. इस बार राहुल गांधी ने दस्तावेज गायब होने के मुद्दे पर मोदी सरकार को घेरा है. राहुल गांधी ने कहा है कि जब-जब देश भावुक हुआ है, फाइलें गायब हुईं हैं.

केरल विमान हादसा: कॉकपिट वाइस रिकॉर्डर बरामद, दुर्घटना की सही वजह पता चलेगी

केरल में कोझिकोड एयरपोर्ट पर एयर इंडिया एक्सप्रेस विमान हादसे के बाद शनिवार को कॉकपिट वाइस रिकॉर्डर बरामद कर लिया गया. डिजिटल फ्लाइट डेटा रिकॉर्डर और कॉकपिट वॉयस रिकॉर्डर मिल गया है. इससे रनवे पर विमान के फिसलने के ठीक पहले की स्थिति के बारे में पता लगाने में काफी मदद मिलेगी.

अभिषेक बच्चन ने कोरोना से जीती जंग, अमिताभ ने ऐसे किया बेटे का स्वागत

शनिवार का दिन बच्चन परिवार के लिए खुशियां लेकर आया है. कई दिनों बाद परिवार के सिर से कोरोना ग्रहण खत्म हो गया है. एक्टर अभिषेक बच्चन ने भी कोरोना को मात दे दी है. उनकी कोरोना रिपोर्ट निगेटिव आई है और उन्हें अस्पताल से छुट्टी दे दी गई है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें