scorecardresearch
 

Newswrap: पढ़ें- रविवार शाम की 5 बड़ी खबरें

असम एनआरसी, पूर्वोत्तर में घुसपैठियों की समस्या पर गृह मंत्री ने कहा कि देश में एक भी घुसपैठिए को रहने नहीं दिया जाएगा.

गृहमंत्री अमित शाह (Photo- Aajtak) गृहमंत्री अमित शाह (Photo- Aajtak)

आज गृह मंत्री अमित शाह ने कहा कि भारत में एक भी घुसपैठिए को रहने नहीं दिया जाएगा. वहीं, कर्नाटक कांग्रेस के नेता रामनाथ राय ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की है.

1. असम में बोले अमित शाह, एक भी घुसपैठिए को देश में रहने नहीं देंगे, हमारा वादा है

अवैध अप्रवासियों की समस्या पर अमित शाह ने कहा कि भारत की धरती पर एक भी अवैध अप्रवासी को ठहरने नहीं दिया जाएगा. दरअसल अमित शाह ने गुवाहाटी में पूर्वोत्तर परिषद के 68वीं पूर्ण सत्र को संबोधित करते हुए ये बात कही.

2. कांग्रेस नेता का विवादित बयान, बोले- इमरान और PM मोदी एक मां के बेटे

कर्नाटक कांग्रेस के नेता रामनाथ राय ने पीएम मोदी पर विवादित टिप्पणी की है. कांग्रेस नेता ने पीएम नरेंद्र मोदी की तुलना पाकिस्तान के प्रधानमंत्री इमरान खान से की है और कहा है कि पीएम मोदी और इमरान खान एक ही मां के बेटे हैं.

3. कर्नाटक BJP चीफ बोले- डीके शिवकुमार की गिरफ्तारी के पीछे सिद्धारमैया

मनी लॉन्ड्रिंग मामले में कांग्रेस के कद्दावर नेता डीके शिवकुमार 13 सितंबर तक प्रवर्तन निदेशालय (ईडी) की हिरासत में है. इस बीच कर्नाटक के बीजेपी प्रमुख नलिन कुमार ने उनकी गिरफ्तारी को लेकर बड़ा बयान दिया है.

4. हरियाणा: धर्म के बाहर 'उमर' ने की दूसरी शादी तो गोलियों से भूनकर मार डाला

हरियाणा में पलवल जिले के हथीन में अंतरजातीय प्रेम विवाह के चलते 35 वर्षीय शख्स उमर शेद की बाइक सवार दो युवकों ने गोलियों से भूनकर हत्या कर दी. उमर शेद की यह दूसरी शादी थी.

5. सरकार के 100 दिनः जावड़ेकर बोले- मौजूदा आर्थिक हालात टेंपरेरी, डरें नहीं

मोदी सरकार के दूसरे कार्यकाल के 100 दिन पूरा होने पर केंद्रीय मंत्री प्रकाश जावड़ेकर ने प्रेस कॉन्फ्रेंस में कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के नेतृत्व में दुनियाभर में भारत की साख बढ़ी है. कश्मीर मामले पर पाकिस्तान दुनिया में अलग-थलग पड़ गया है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें