scorecardresearch
 

Newswrap: पढ़ें- शनिवार सुबह की 5 बड़ी खबरें

लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद बवाल बढ़ता जा रहा है. कमलेश तिवारी के परिजनों ने परिवार के दो सदस्यों के लिए नौकरी की मांग की है.

कमलेश तिवारी (फोटो- IANS) कमलेश तिवारी (फोटो- IANS)

लखनऊ में हिंदूवादी नेता कमलेश तिवारी की हत्या के बाद बवाल बढ़ता जा रहा है. वहीं, सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शिवसेना ज्वॉइन कर ली. इस मौके पर शिवसेना अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद रहे.

1. कमलेश तिवारी मर्डर केस: ATS ने सूरत से 3 लोगों को लिया हिरासत में, पूछताछ जारी

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी मर्डर केस में एक बड़ी जानकारी सामने आ रही है. गुजरात ATS ने इस मामले में देर रात सूरत से 3 लोगों को हिरासत में लिया है. इन लोगों से पूछताछ की जा रही है. अब तक की जानकारी के मुताबिक इस मर्डर केस में पांच लोग शामिल थे. इन्हें गुजरात एटीएस ने सूरत से रात को हिरासत में लिया और अहमदाबाद ले आई है.

2. सलमान खान के बॉडीगार्ड शिवसेना के बने 'शेरा', शुरू की राजनीति की नई पारी

सलमान खान के बॉडीगार्ड शेरा ने शुक्रवार को शिवसेना ज्वाइन कर ली. इस मौके पर शिवसेना अक्ष्यक्ष उद्धव ठाकरे और उनके बेटे आदित्य ठाकरे मौजूद रहे. शेरा मातोश्री निवास पर पहुंचे थे, जहां उन्हें पार्टी की सदस्यता दिलाई गई. इस बात की घोषणा शिवसेना के ट्विटर हैंडल से की गई है.

3. पुलिस हिरासत में मौलाना, कमलेश तिवारी का सिर कलम करने पर रखा था 51 लाख का इनाम

हिंदू समाज पार्टी के नेता कमलेश तिवारी की हत्या मामले में पुलिस एक्शन मोड में नजर आ रही है. इस मामले में पुलिस लगातार कार्रवाई कर रही है और अब बिजनौर पुलिस ने नामजद किए गए मौलाना अनवारुल हक को उसके ससुराल से हिरासत में ले लिया है. फिलहाल मौलाना को कहां रखा गया है इसके बारे में पुलिस ने कोई जानकारी नहीं दी है.

4. बिहार : नहाने के दौरान तालाब, नदी में डूबने से 7 बच्चों की मौत

बिहार के मुजफरपुर जिले में दो अलग-अलग क्षेत्रों में शुक्रवार को स्नान करने गए सात बच्चों की गहरे पानी में डूबने से मौत हो गई. इनमें से तीन एक ही परिवार के बताए जाते हैं. पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि सकरा थाना क्षेत्र में विशुनपुर बघनगरी गांव में एक तालाब में डूबने से चार बच्चियों की मौत हो गई है.

5. इंद्राणी मुखर्जी का दावा- चिदंबरम और बेटे कार्ति को 50 लाख डॉलर दिए

इंद्राणी मुखर्जी ने दावा किया कि उसने कांग्रेस नेता और पूर्व वित्तमंत्री पी. चिदंबरम और उनके बेटे कार्ति चिदंबरम को विदेशों में 50 लाख डॉलर दिए. विदेशों में सिंगापुर, मॉरिशस, बरमूडा, इंग्लैंड और स्विट्जरलैंड शामिल हैं. केंद्रीय जांच ब्यूरो (सीबीआई) ने आईएनएक्स मीडिया मामले में शुक्रवार को विशेष अदालत में आरोप-पत्र दाखिल किया.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें