scorecardresearch
 

Newswrap: पढ़ें गुरुवार शाम की 5 बड़ी खबरें

बीजेपी के दिग्गज नेता मुरली मनोहर जोशी ने जेएनयू के वाइस चांसलर एम. जगदीश कुमार को पद से हटाने की मांग की है. वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आईएसआईएस (ISIS) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है.

गुरुवार शाम की पांच बड़ी खबरें गुरुवार शाम की पांच बड़ी खबरें

बीजेपी के दिग्गज नेता मुरली मनोहर जोशी ने जेएनयू के वाइस चांसलर एम. जगदीश कुमार को पद से हटाने की मांग की है. वहीं दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आईएसआईएस (ISIS) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है. इसके अलावा दिल्ली चुनावों के बारे में बात करते हुए प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि सीएए, एनपीआर और एनआरसी दिल्ली चुनावों के मुद्दे नहीं हैं. पढ़ें गुरुवार शाम की पांच बड़ी खबरें...

JNU हिंसाः BJP नेता मुरली मनोहर जोशी का बड़ा हमला, कहा- वीसी को हटाओ

भारतीय जनता पार्टी (बीजेपी) के दिग्गज नेता मुरली मनोहर जोशी ने जवाहर लाल नेहरू यूनिवर्सिटी (जेएनयू) के वाइस चांसलर एम. जगदीश कुमार पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने जेएनयू के वाइस चांसलर को पद से हटाने की मांग की है.

दिल्ली पुलिस ने ISIS के 3 आतंकियों को किया गिरफ्तार, NCR-यूपी में थी हमले की तैयारी

दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने आईएसआईएस (ISIS) के तीन आतंकियों को गिरफ्तार किया है. तीनों आतंकियों की गिरफ्तारी एनकाउंटर के बाद वजीराबाद से की हुई. इनके पास से हथियार भी बरामद किए गए हैं. फिलहाल दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल इन तीनों आतंकियों से पूछताछ कर रही है. पकड़े गए आरोपियों की पहचान ख्वाजा मोइनुद्दीन (52), सैयद नवाज (32) और अब्दुल समद के रूप में हुई है.

बिना CM चेहरे के दिल्ली में उतरेगी BJP, जावड़ेकर बोले- यह हमारी रणनीति

दिल्ली चुनावों के बारे में बात करते हुए प्रकाश जावड़ेकर ने कहा कि सीएए, एनपीआर और एनआरसी दिल्ली चुनावों के मुद्दे नहीं हैं. केजरीवाल को चुनौती देने वाला चेहरा न खड़े कर पाने की बीजेपी की असफलता से जुड़े सवाल पर जवाब देते हुए उन्होंने कहा कि कुछ राज्यों में समस्या होती है. कुछ राज्यों में नेता बनाए जाते हैं जबकि कुछ में नहीं. उन्होंने आगे कहा कि आम आदमी पार्टी में भी तो अरविंद केजरीवाल के अलावा पूरी पार्टी में कोई चेहरा नहीं है.

जानिए वो पूरा मामला, जिसकी वजह से निलंबित हुए नोएडा के SSP वैभव कृष्ण

उत्तर प्रदेश के चर्चित आईपीएस वैभव कृष्ण को किरकिरी होने के बाद आखिरकार योगी सरकार ने निलंबित कर दिया. साथ ही उन अधिकारियों के भी तबादले कर दिए गए, जिन पर वैभव कृष्ण ने कुछ दिन पहले गंभीर आरोप लगाए थे. इसके बाद यूपी के कुछ आईपीएस अफसर दो खेमों में बंटते नजर आए. यह मामला वैभव कृष्ण का एक अश्लील वीडियो वायरल होने के बाद सुर्खियों में आया था.

महबूबा मुफ्ती ने 8 नेताओं को PDP से किया बाहर, 15 राजनयिकों से की थी मुलाकात

पीपुल्स डेमोक्रेटिक पार्टी (पीडीपी) ने गुरुवार को अपने 8 नेताओं को पार्टी से बाहर कर दिया है. बताया जा रहा है कि पीडीपी ने इन नेताओं को 'लोगों की इच्छा के खिलाफ' जाने की वजह से पार्टी से निष्काषिक किया गया है. पीडीपी ने इस निष्कासन से जुड़ी प्रेस रिलीज अपने आधिकारिक ट्विटर हैंडल पर पोस्ट की है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें