scorecardresearch
 

Newswrap: पढ़ें- शुक्रवार शाम की 5 बड़ी खबरें

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी और हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी पर शुक्रवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू से हमला कर दिया. वहीं पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड (PMC) के एक और खाताधारक की मौत हो गई.

CCTV में कैद हुई हत्या की वारदात CCTV में कैद हुई हत्या की वारदात

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी और हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी पर शुक्रवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू से हमला कर दिया. वहीं दिल्ली विधानसभा के स्पीकर रामनिवास गोयल को 6 महीने की सजा सुनाई गई है. इसके अलावा पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड (PMC) के एक और खाताधारक की मौत हो गई. पढ़ें- शुक्रवार शाम की 5 बड़ी खबरें:-

1-मिठाई के डिब्बे में लाए थे चाकू, CCTV में कैद हुए कमलेश तिवारी के हत्यारे

उत्तर प्रदेश की राजधानी लखनऊ में हिंदू समाज पार्टी और हिंदू महासभा के नेता कमलेश तिवारी पर शुक्रवार को बदमाशों ने दिनदहाड़े चाकू से हमला कर दिया. उन्हें तत्काल ट्रॉमा सेंटर ले जाया गया, जहां उन्होंने दम तोड़ दिया.

2-PMC के एक और खाताधारक की मौत, पैसे की कमी से नहीं हुआ था इलाज

पंजाब एंड महाराष्ट्र कोऑपरेटिव बैंक लिमिटेड (PMC) के एक और खाताधारक की मौत हो गई. मृतक खाताधारक का नाम मुरलीधर धारा बताया जा रहा है. उनकी उम्र 80 साल थी. शुक्रवार को हार्ट अटैक से मुरलीधर की मौत हुई. मौत की पुष्टि मुरलीधर के बेटे ने की.

3-दिल्ली विधानसभा के स्पीकर को 6 महीने की जेल, जबरन BJP नेता के घर में घुसने का केस

दिल्ली विधानसभा के स्पीकर रामनिवास गोयल को 6 महीने की सजा सुनाई गई है. दिल्ली की रॉउज एवेन्यू कोर्ट ने रामनिवास गोयल को बीजेपी के नेता मनीष घई के घर में जबरन घुसने के केस में सजा सुनाई है. कोर्ट ने रामनिवास गोयल के साथ-साथ उनके बेटे सुमित गोयल समेत 5 लोगों को 6-6 महीने की सजा सुनाई है. साथ ही एक-एक हजार का जुर्माना भी लगाया है.

4-MP: स्कूल जाने से मना करने पर पिता ने बेटे को दी दर्दनाक सजा, वीडियो वायरल

मध्य प्रदेश के झाबुआ में पिता की दरिंदगी का एक वीडियो वायरल हुआ है. दरअसल बेटे ने स्कूल जाने से मना कर दिया. बेटे की जिद पिता को इतनी नागवार गुजरी की उसने गुस्से में अपने बेटे को तालिबानी सजा दे डाली. इस मामले को लेकर झाबुआ बाल कल्याण समिति ने कार्रवाई करते हुए पिता को अपना व्यवहार सुधारने के लिए फरवरी 2020 तक की मोहलत भी दी है.

5-IND vs SA: भज्जी ने अफ्रीकी टीम का उड़ाया मजाक, जोंटी रोड्स से पूछा- रांची टेस्ट खेलेंगे?

हरभजन सिंह ने भारत में साउथ अफ्रीका के खिलाफ जारी टेस्ट सीरीज में मेहमान टीम के प्रदर्शन पर जमकर चुटकी ली है. उन्होंने साउथ अफ्रीकी टीम का मजाक उड़ाया है. जोंटी रोड्स द्वारा साझा की गई एक इंस्टाग्राम पोस्ट के बाद हरभजन सिंह ने इस दक्षिण अफ्रीकी दिग्गज को न्योता दे डाला और कहा है कि तीसरे और अंतिम टेस्ट में टीम को थोड़ी सांत्वना देने के लिए यहां आकर बल्लेबाजी करें. सीरीज का आखिरी टेस्ट शनिवार से रांची में शुरू हो रहा है.

आजतक के नए ऐप से अपने फोन पर पाएं रियल टाइम अलर्ट और सभी खबरें डाउनलोड करें